पानी से भरे गड्‌ढे में डूबने से 5 वर्ष के बच्चे की मौत

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के घैलाढ़ पंचायत वार्ड 6 में मंगलवार की दोपहर पानी से भरे गड्ढे में डूबने से एक 5 वर्षीय बच्चे की मौत के बाद हर किसी का दिल दहल गया. 

मिली जानकारी के अनुसार संतोष कुमार का 5 वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार दोपहर घर से लगभग 200 फीट दूरी पर तीन बच्चों के साथ खेल रहा था. खेलने के दौरान आर्यन कुमार पानी भरे गड्ढे में गिर गया. अन्य खेल रहे बच्चे दौड़ कर उसके परिजनों को कहने गया. जब तक उसके परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और बच्चे को निकाल कर पीएचसी लाया गया तब तक डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

उधर घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव के लोगों की भीड़ जुट गई. इस दर्दनाक मंजर को देख हर कोई रो दिया. परिजनों का तो रो-रो कर बुरा हाल है. दुखद घटना से सांत्वना देने की हिम्मत भी कोई नहीं जुटा पा रहा है. मृतक के पिता कहीं बाहर काम कर रहे थे, जिन्हें इसकी सूचना दी गई है. खबर लिखे जाने तक शव को रख कर मृतक के पिता का इंतजार कर रहे हैं. वहीं सूचना पर मुखिया विमल कुमार ने भी पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी. फिलहाल घटना की सूचना थाना अध्यक्ष व अंचलाधिकारी को दिया गया है. 

पानी से भरे गड्‌ढे में डूबने से 5 वर्ष के बच्चे की मौत पानी से भरे गड्‌ढे में डूबने से 5 वर्ष के बच्चे की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 30, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.