मधेपुरा में उत्पाद टीम ने शराब मामले 12 कारोबारी समेत में किया 71 लोगों को गिरफ्तार

मधेपुरा में उत्पाद टीम ने मद्यनिषेध पटना के आदेश पर सहरसा, सुपौल के साथ संयुक्त स्पेशल ड्राइव में दिवा गस्ती व रात्रि गस्ती के दौरान जिले के विभिन्न चौक चौराहों पर छापेमारी कर 69 पियक्कड़ तथा 12 शराब कारोबारी को किया गिरफ्तार. सभी गिरफ्तार अभियुक्तों को भोजन करवाकर भेजा जेल.

बता दें कि राज्य मधनिषेध विभाग के आह्वान पर तीन जिला की टीम ने संयुक्त अभियान के तहत की बड़ी कार्रवाई एक साथ और 12 कारोबारी समेत 71 लोगों को शराब पीने के जुर्म में किया गया गिरफ्तार. 

मद्यनिषेध विभाग मधेपुरा के उत्पाद अधीक्षक सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि बिहार मद्यनिषेध विभाग, पटना के आदेश पर सहरसा,सुपौल जिले के साथ संयुक्त कार्रवाई में 71 लोगों को शराब मामले में गिरफ्तार किया गया है जिसमे 12 शराब कारोबारी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि वैसे मधेपुरा में लगातार उत्पाद टीम करीब 10 से 12 लोगों को प्रत्येक दिन गिरफ्तारी कर जेल भेज रही है. दरअसल बिहार के 9 जिले में मधेपुरा प्रथम स्थान प्राप्त किया है इस तरह की बड़ी कार्रवाई से जिले में शराब माफिया और पियक्कड़ों में दहशत का माहौल है. 

मधेपुरा में उत्पाद टीम ने शराब मामले 12 कारोबारी समेत में किया 71 लोगों को गिरफ्तार मधेपुरा में उत्पाद टीम ने शराब मामले 12 कारोबारी समेत में किया 71 लोगों को गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 28, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.