समिधा ग्रुप के निदेशक रहे स्मृतिशेष संदीप शांडिल्य की जयंती पर रक्तदान, क्विज सहित कई कार्यक्रम

मधेपुरा में कम्प्यूटर शिक्षा को ग्रामीण स्तर तक ले जाने, छात्रों के लिए इसे सुलभ व सुगम बनाने वाले समिधा ग्रुप के डायरेक्टर संदीप शांडिल्य की जयंती के अवसर पर समिधा ग्रुप परिसर में रक्तदान, क्विज सहित सीएफए व केवाईपी का प्रमाण पत्र वितरण भी किया गया। 

कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों के स्वागत और संस्था के संरक्षक संतोष कुमार झा द्वारा स्वागत भाषण से हुआ। उन्होंने बताया कि ई क्विज में पहले, दूसरे व तीसरे स्थान पर क्रमशः रहे. शुभ राज, विनीत, आदित्य व सीएफए में ऋषुप्रिया, इल्मा महमूद, आदित्य राज, सनवी शर्मा के वाईपी में दीक्षा कुमारी,अंजलि, नवनीत, प्रिया को प्रमाण पत्र के साथ सम्मानित किया गया। रक्तदान कार्यक्रम की शुरुआत एएसएसआईएस मैनेजर जफर इक़बाल ने खुद रक्त दान करके किया । उसके बाद निवेदिता, आदित्य, बंटी, विक्रम, सचिन आदि ने भी रक्तदान किया। 

संदीप शांडिल्य ने मधेपुरा में कम्प्यूटर शिक्षा को सुलभ व सुगम बनाने में निभाई अहम भूमिका

इस अवसर पर डीआरसीसी  मैनेजर शैलेश पांडेय ने कहा कि कंप्यूटर शिक्षा के क्षेत्र में संदीप शांडिल्य का योगदान सदैव याद किया जाएगा उन्होंने आम छात्रों के लिए इसे सुलभ बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस संस्थान से बड़ी संख्या में  निकले बच्चे आज विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत हैं। स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड मैनेजर राधे कुमार ने कहा कि आज के समय में रोजगारपरक शिक्षा और इसके फायदे को जानना बहुत जरूरी है। डीएसएम रजनीश पांडेय ने इस अवसर पर कहा कि छात्र समाज व राष्ट्र की सबसे बड़ी पूंजी हैं जो शिक्षा के द्वारा ही समाज व राष्ट्र को आगे ले जा सकते हैं। एएसएसआईएस मैनेजर जफर इक़बाल ने कहा कि आप छात्र जितना बेहतर अध्ययन करेंगे उतना ही जीवन में ऊंचाई पर जाने की संभावना रहेगी।

अधिवक्ता दिलीप झा ने धन्यवाद ज्ञापन करते हुए कहा कि संस्था की जिम्मेदारी है कि वह संदीप के अधूरे सपनों को पूरा करे। कार्यक्रम का संचालन युवा उद्घोषक हर्ष वर्धन सिंह राठौर ने किया । इस अवसर पर संस्था की संचालिका सबिता झा, सेंटर कोऑर्डिनेटर अंशु राज, प्रशिक्षक संतोष, सोनू कुमार,मनीष, आकाश, सौरभ,अज़हर उद्दीन, रोशन, साक्षी प्रकाश, रजिया प्रवीण सहित दर्जनों की संख्या में छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

(नि. सं.)

समिधा ग्रुप के निदेशक रहे स्मृतिशेष संदीप शांडिल्य की जयंती पर रक्तदान, क्विज सहित कई कार्यक्रम समिधा ग्रुप के निदेशक रहे स्मृतिशेष संदीप शांडिल्य की जयंती पर रक्तदान, क्विज सहित कई कार्यक्रम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 27, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.