दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर दांत गड़ा कर महिला को किया जख्मी, गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर गला दबाकर व दांत गड़ा कर किया जख्मी, आरोपित युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार. 

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को देर शाम एक महिला बहियार से घास काटकर माथे पर घास का बोझ लेकर घर लौट रही थी. इसी दौरान बांस बिट्टी के समीप एक युवक पीछे से महिला के सिर पर से घास का बोझ गिरा दिया. इसके पश्चात युवक महिला के साथ दुष्कर्म करने की नीयत से छेड़खानी करने लगा. पीड़ित महिला के द्वारा विरोध करने पर आरोपित युवक गला दबाते हुए गला व छाती पर दांत गड़ाकर जख्मी कर दिया. पीड़ित महिला के परिजनों ने आनन-फानन में घायल महिला को कुमारखंड सीएचसी में भर्ती कराया, जहां पर ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक के द्वारा इलाज किया जा रहा है. वहीं पुलिस आरोपित युवक को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है. 

बताया गया कि मंगलवार को देर शाम तकरीबन 7 बजे 30 वर्षीय एक विवाहित महिला अपने खेत से घास काटकर सिर पर घास को बोझ लेकर घर लौट रही थी. रास्ते में बांस बिट्टी के समीप थाना क्षेत्र के टिकुलिया वार्ड 10 निवासी रामकृष्ण यादव पीछे से आकर घास का बोझा गिरा दिया और बुरी नियत से जमीन पर पटक कर छेड़खानी करने लगा. पीड़ित महिला के द्वारा विरोध करने पर गला दबाते हुए गला व सीना पर दांत गड़ाकर खख्मी कर दिया. पीड़ित महिला के द्वारा हल्ला करने पर आरोपित युवक पीड़ित महिला के कान से बाली छीनकर धमकी देते हुए फरार हो गया. परिजनों ने पीड़ित घायल महिला को कुमारखंड सीएचसी में भर्ती किराया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक के द्वारा इलाज किया जा रहा है.

बुधवार को थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा स्वयं छापेमारी कर आरोपित युवक रामकृष्ण यादव को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़ित महिला के आवेदन के आलोक में आरोपित युवक रामकृष्ण यादव के विरुद्ध थाने में केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर दांत गड़ा कर महिला को किया जख्मी, गिरफ्तार दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर दांत गड़ा कर महिला को किया जख्मी, गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 27, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.