सूबे में घट रहा पुलिस का इकबाल, तेजी से बढ़ रहा अपराध का ग्राफ: पप्पू यादव

सूबे बिहार सहित मधेपुरा जिले में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। अपराधी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस अपराधियों पर नकेल नहीं कस पा रही है। पुलिस कानून व्यवस्था बनाए रखने में कम वसूली पर अधिक ध्यान दे रही है। जिसके कारण सूबे में घट रहा पुलिस का इकबाल घट रहा है और तेजी से अपराध का ग्राफ बढ़ा है।

उक्त बातें मधेपुरा जिले के पुरैनी मुख्यालय बाज़ार पंहुचे जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कही । ज्ञात हो कि बीते गुरुवार को बाजार के किराना व्यवसाई के दुकान पर दो बाइक से 4–5 की संख्या में आए अपराधियों ने लूटपाट के क्रम में दो दिन पूर्व दुकानदार अमित कुमार सर्राफ की गोली मारकर हत्या के बाद मृतक के परिजनों से मिलने जाप पार्टी के सुप्रीमो एवं पूर्व सांसद पप्पू यादव रविवार को पुरैनी पहुँचे । जहां पप्पू यादव ने मृतक युवक अमित कुमार सर्राफ की पत्नी एवं बच्चों से मुलाकात की और इस दुख की घड़ी में हमेशा साथ रहने की बात कही । साथ ही उन्होंने हत्या के मामले को लेकर एसपी से भी बात की । उन्होंने कहा कि इस संबंध में वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात कर पूरे घटनाक्रम से अवगत कराएंगे।

उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर हमला करते हुए कहा कि बिहार में अपराधी बेलगाम हो गया है। पटना अपराध का यूनिवर्सिटी बन गया। प्रदेश एवं देश की राजनीतिक पार्टियां केवल शराब माफिया एवं अपराधियों को सत्ता का संरक्षण देती है, शराबी में डर भय नहीं है, अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ा है कि बीच-बचाव करने वाले व्यक्ति की हत्या कर दे रहा है । किसी प्रकार का डर भय नहीं है प्रशासन का एकबाल समाप्त हो चुका । इस दुख की घड़ी में मैं हमेशा परिवार के साथ खड़ा हूं और इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार से भी तीन बार बात किया हूँ।

मौके पर जाप अध्यक्ष शहादत परदेसी, गौरव राय, राजेश रोशन, मिथिलेश यादव, लड्डू यादव, रामचंद्र पंडित, मोहम्मद इम्तियाज आलम, नित्यानंद शर्मा,अब्बास राही, देवनारायण ठाकुर, अताउर रहमान, नीतीश कुमार, सुशील यादव, मंजुला मिश्रा सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।


सूबे में घट रहा पुलिस का इकबाल, तेजी से बढ़ रहा अपराध का ग्राफ: पप्पू यादव सूबे में घट रहा पुलिस का इकबाल, तेजी से बढ़ रहा अपराध का ग्राफ: पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 12, 2022 Rating: 5

1 comment:

  1. पुलिस वसूली में लगा रहता है ज्यादा दवाब परने पर दो चार निर्दोष लोगों पर सारा केस डालकर जेल भेज देता है

    ReplyDelete

Powered by Blogger.