चौथे लहर की आशंका: JNV में छात्र- छात्राओं के स्वास्थ्य की जांच व वैक्सीनेशन


कोरोना के चौथे लहर की आशंका को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग भी सक्रिय हो गया है। इस दौरान जवाहर नवोदय विद्यालय सुखासन में छात्र- छात्राओं के स्वास्थ्य की जांच के साथ कैम्प लगाकर वैक्सीन दिया गया। 

जानकारी के अनुसार सीएचसी सिंहेश्वर की एक टीम प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा रविन्द्र कुमार के नेतृत्व में जवाहर नवोदय विद्यालय सुखासन में उपस्थित 216 छात्र- छात्राओं, शिक्षक एवं शिक्षिकाओं के स्वास्थ्य की जांच की। इस दौरान 156 छात्र- छात्राओं को गुरुवार को कोरोना का हर आयु वर्ग का वैक्सीन और बूस्टर डोज दिया गया। वहीँ शुक्रवार को भी 60 लोगों को वैक्सीन दिया गया।  इस दौरान 80 लोगों का हीमोग्लोबिन, 20 लोगों का बीपी एवं सुगर, 80 लोगों के कोरोना की जांच, 80 बच्चों की बाल स्वास्थ्य जांच साथ सभी उपस्थित लोगों सामान्य स्वास्थ्य की जांच की गई। मौके पर डा. एस एस तारा, बीएचएम पियूष वर्धन, सीएचओ अंशु प्रिया, पप्पू कुमार, निवेदिता कुमारी, फार्मासिस्ट आतिफ रियाजी,  एएनएम रीना कुमारी, बबीता कुमारी, एलटी संतोष कुमार, रमेश नंदा, जीएनएम सरोजनी कुमारी, मौजूद थे।


चौथे लहर की आशंका: JNV में छात्र- छात्राओं के स्वास्थ्य की जांच व वैक्सीनेशन चौथे लहर की आशंका: JNV में छात्र- छात्राओं के स्वास्थ्य की जांच व वैक्सीनेशन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 29, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.