नगर पंचायत सिंहेश्वर के वार्डों के प्रारूप प्रकाशन की तिथि के बाद सरगर्मी तेज

नवगठित नगर निकाय पंचायत सिंहेश्वर के गठित वार्डो के प्रारूप प्रकाशन की तिथि के बाद लोगों की सरगर्मी तेज हो गई है। जानकारी के अनुसार समाहरणालय मधेपुरा से सिंहेश्वर नगर पंचायत के वार्डों के गठन के प्रारूप के प्रकाशन का दावा, आपत्तियों की प्राप्ति एवं निष्पादन हेतु अनुमंडल पदाधिकारी को जिम्मेदारी दी गई है। 

मधेपुरा जिला से प्राप्त पत्र में बताया गया कि 28 अप्रैल से 11 मई तक कार्यालय अवधि में आपत्ति प्राप्त की जाएगी तथा प्रारूप के प्रकाशन के दौरान प्राप्त आपत्तियों को निष्पादन की अवधि 30 अप्रैल से 20 मई तक रखी गई है। जिसमें वार्डों के गठन का दावा और आपत्ति अनुमंडल कार्यालय मधेपुरा में प्रस्तुत किया जाएगा तथा इसका निष्पादन भी एसडीओ नीरज कुमार के द्वारा ही किया जायेगा। 

प्रकाशित वार्डों का परिसीमन, जनसंख्या एवं वार्डों का संख्यांकन से संबंधित किसी भी आपत्ति को 11 मई को अपराह्न् 5 बजे तक अनुमंडल पदाधिकारी के कार्यालय में प्रत्यक्ष रुप से उपस्थित होकर अथवा निबंधित डाक से आपत्ति दर्ज करा सकेंगें। उसके बाद आपत्तियों पर विचार नहीं किया जाएगा।


नगर पंचायत सिंहेश्वर के वार्डों के प्रारूप प्रकाशन की तिथि के बाद सरगर्मी तेज नगर पंचायत सिंहेश्वर के वार्डों के प्रारूप प्रकाशन की तिथि के बाद सरगर्मी तेज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 29, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.