श्रीनगर थाना परिसर में थानाध्यक्ष ने किया दावत- ए- इफ्तार पार्टी का आयोजन 

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के श्रीनगर थाना परिसर में शनिवार को थानाध्यक्ष रमेश कुमार के द्वारा दावत -ए इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया। आयोजित इफ्तार पार्टी में थाना क्षेत्र के जनप्रतिनिधि समेत मुस्लिम और हिन्दू समुदाय के लोगों ने इफ्तार पार्टी में शिरकत किया।

मौके पर थानाध्यक्ष रमेश कुमार ने कहा कि रमजानुल के पाक महीना में अल्लाह के इबादत और रहमत को लेकर आते हैं। इस माह में ईमान वाले भाई सभी बुरी बातों से परहेज करते हैं। रमजान त्याग परिश्रम का एक नायाब महीना है। जो इंसान रमजान के महीना में सभी समुदाय के लोगों को आपसी भाईचारे की अमन-चैन के लिए दुआ करते हैं । इफ्तार पार्टी के आयोजन से इंसान के अंदर छोटे -बड़े के फर्क को मिटाता है। इंसानियत का बेहतर नमूना पेश करने का तरीका इफ्तार पार्टी के आयोजन से होता है। उन्होंने कहा कि रोजे से इंसान का आत्मविश्वास बढ़ता है। रोजा में इंसान के सब्र और इबादत का अल्लाह इम्तिहान लेता है। जो इंसान इस में कामयाब हो जाता है। अल्लाह उसे रहमत की निगाह से देखता है। सभी गुनाहों को माफ कर देता है।

मौके पर मुख्य रुप से थानाध्यक्ष रमेश कुमार, दारोगा वीरेंद्र कुमार सिंह, जमादार क्रमशः अमित कुमार हिमांशु,अजय कुमार, मुखिया रामअवतार ठाकुर, खुर्शीद हयात,मुन्ना अजीम, सरपंच दबीर दानिश, मोहम्मद जहीम, चौकीदार संतोष कुमार पासवान, धाना सिंह, विकास कुमार झा आदि इफ्तार पार्टी पार्टी में मौजूद थे । 

(रिपोर्ट: मीना कुमारी | मधेपुरा टाइम्स)

श्रीनगर थाना परिसर में थानाध्यक्ष ने किया दावत- ए- इफ्तार पार्टी का आयोजन  श्रीनगर थाना परिसर में थानाध्यक्ष ने किया दावत- ए- इफ्तार पार्टी का आयोजन  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 30, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.