मंडल कारा से आए बीमार कैदी की सदर अस्पताल में मौत, सड़क जाम

मंडल कारा से आए बीमार कैदी की सदर अस्पताल में मौत, सदर अस्पताल के मुख्य मार्ग को परिजन व ग्रामीणों ने किया जाम

सदर प्रखंड के तुलसीबाड़ी वार्ड नंबर 12 निवासी स्व. सरयुग दास के 35 वर्षीय पुत्र सोचन दास की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. 

जानकारी देते हुए मृतक सोचन दास के परिजनों ने बताया कि  तुलसीबारी मलिया में महिला के साथ मारपीट के मामले में उन्हें अज्ञात अभियुक्त बनाया गया था. जिसके कुछ दिनों बाद उनकी गिरफ्तारी हो गयी. वहीं इसके बाद मंगलवार को देर शाम मंडल कारा से सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था. जहाँ गुरुवार को उनकी मौत हो गयी. 

मृतक सोचन दास के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पिता की जेल में मारपीट के कारण मौत हुई है. इसके बाद परिजन एवं ग्रामीणों के द्वारा सदर अस्पताल के मुख्य सड़क को जाम कर दिया गया. जाम से लोगों को आवाजाही करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.  

मौके पर सदर थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार एवं पुलिस बल ने आक्रोशित लोगों को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन किसी ने उनकी बात नहीं मानी. उन सभी का कहना था कि मौत की अविलंब जांच कराई जाए. पुलिस के लाख समझाने के बावजूद भी जाम को नहीं हटाया गया था.

मंडल कारा से आए बीमार कैदी की सदर अस्पताल में मौत, सड़क जाम मंडल कारा से आए बीमार कैदी की सदर अस्पताल में मौत, सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 28, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.