हथियार से लैस होकर गालीगलौज और जान से मारने की धमकी का आरोप

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड अंतर्गत सबैला स्थित मेडिकल कॉलेज के पास एक मेडिकल स्टोर पर कुछ अपराधियों के द्वारा हथियार से लैस होकर गालीगलौज और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया गया है. पीड़ित ने कराई थाने में प्राथमिकी दर्ज. 

दर्ज कराए गए प्राथमिकी में पीड़ित त्रिलोक कुमार पिता- दीपनारायण यादव ने बताया कि बीते दिनों दिनांक- 15.03.2022 को रात्रि करीब 08 बजे आधे दर्जन से ज्यादे की संख्या में अपराधियों ने मेरे मेडिकल स्टोर के अन्दर घुसकर हथियार लहराते हुए कहने लगा कि कहाँ है त्रिलोक, आज जान से मार देंगे छोड़ेंगे नहीं. उस समय दुकान पर मेरे बड़े भाई तथा मेरे परिवार के अन्य सदस्य बैठे थे, जो उनलोगों को समझाने बुझाने का प्रयास करने लगे लेकिन वे लोग नहीं माने और कहने लगे कि त्रिलोक को बुलाओ, जहाँ मिलेगा उसे गोली मार देंगे तथा हथियार लहराते हुए वापस चले गए. 

घटना के कारणों के बारे में पूछने पर पीड़ित ने कहा कि मुझे कुछ नहीं पता कि ये लोग क्यों और किस कारण से मुझे मारने आए थे. वहीं पीड़ित ने कहा कि सी.सी.टी.वी. फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह अपराधी गालीगलौज और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.  

वहीं पीड़ित ने बताया कि उन्होंने छः अपराधियों की पहचान की जिसमें मनीष कुमार, प्रमोद कुमार प्रवीण, राजेश टाइगर, राहुल कुमार, आशीष कुमार, कुंदन कुमार एवं अन्य अज्ञात अपराधी शामिल थे. पीड़ित त्रिलोक कुमार ने सिंहेश्वर थाना में उक्त अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

हथियार से लैस होकर गालीगलौज और जान से मारने की धमकी का आरोप हथियार से लैस होकर गालीगलौज और जान से मारने की धमकी का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 22, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.