हार्ट अटैक से महिला हवलदार की मौत

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मेला मे तैनात एक महिला हवलदार का मंगलवार को हार्ट अटैक से निधन  हो गया. फिलहाल वे सहरसा जिले में पदस्थापित थी। हवलदार के निधन पर एसपी सहित तमाम पुलिस पदाधिकारी और पुलिस के जवानों ने गहरा दु:ख व्यक्त करते संवेदना व्यक्त किया है।

बताया गया कि हवलदार जयमाला देवी का कुछ दिन पहले मधेपुरा जिला से सहरसा जिला में तबादला हो गया. सिंहेश्वर मेला में सहरसा से उनकी प्रतिनियुक्ति हुई थी। सोमवार को वे मेला ड्यूटी तैनात थी । पुलिस सूत्र की माने तो ड्यूटी के दौरान रात में उनकी तबियत खराब होने पर वे पूर्व से रहे डेरा मधेपुरा आ गयी, मंगलवार को अचानक हार्ट अटैक होने उनकी मौत हो गयी। हवलदार  पूर्णिया जिले की रहने वाली थी।

घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को मिलने पर तत्काल उनके परिजन को सूचना दी. सूचना मिलते उनके पुत्र मधेपुरा पहुंचे जहां पोस्टमार्टम के वाद शव को उनके पुत्र को सौंप दिया।

घटना पर एसपी राजेश कुमार, एसडीपीओ अजय नारायण यादव, थानाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार इंस्पेक्टर प्रशान्त कुमार, कमांडो विपिन सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी और पुलिस के जवानों ने हवलदार के आकस्मिक निधन पर संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि जयमाला देवी मृदु भाषी थी और अपने कर्तव्य के प्रति काफी संवेदनशील थी। ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति दे।



हार्ट अटैक से महिला हवलदार की मौत हार्ट अटैक से महिला हवलदार की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 29, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.