तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर पर गिरा, एक की मौत, 6 घायल

उदाकिशुनगंज से भटगामा जाने वाली एसएच 58 पर पुरैनी थाना क्षेत्र के कोरचक्का गांव में एक भीषण सड़क हादसा हुआ. मंगलवार की अहले सुबह करीब 4 बजे उदाकिशुनगंज की ओर जा रहा एक बालू लदा ट्रक यूपी 78 ए.टी. 9175 अनियंत्रित होकर एक घर पर पलट गया. जिसमें घर में सो रही एक वृद्धा की मौत हो गयी, जबकि परिवार के अन्य 6 सदस्य घायल हो गये. घायलों का पुरैनी पीएचसी में इलाज चल रहा है. वहीं इस घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने SH-58 को घंटो जाम कर दिया. 

घटना की सूचना पाकर प्रखंड विकास पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह, अंचलाधिकारी किशुन दयाल राय और पुरैनी थाना पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची और प्रशासन द्वारा पीड़ित को उचित सरकारी सहायता देने की बात पर जाम हटवाया और जेसीबी की मदद से ट्रक को ऊपर किया गया और बालू को खाली करने के बाद ट्रक के अंदर दबे शव को घंटो मशक्कत के बाद निकाला गया और पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया गया. 

वहीं इस दुर्घटना में स्व. बनारसी चौधरी की पत्नी 57 वर्षीया मुलिया देवी की जहां घर पर ट्रक गिरने से मौके पर ही दबकर मौत हो गई, वहीं उक्त घर में सो रहे परिवार के अन्य सदस्य भी बुरी तरह जख्मी हो गए. इस घटना में मुलिया देवी के पुत्र विदेशी चौधरी 45 वर्ष बुरी तरह घायल हो गया और उसका दांत टूट गया, साथ ही जीभ भी कट गया और मुलिया देवी की पुत्रवधु रीता देवी सहित तीन पोते दिलखुश, मनखुश, हिटलर सहित पोती रीमा भी बुरी तरह घायल हो गई.

ज्ञात हो कि सड़क अच्छी बनने के कारण काफी तेज गति से वाहन एसएच पर चल रही है. ग्रामीणों का आरोप है कि गांव और बस्ती के इलाके में भी चालक वाहनों की रफ्तार कम नहीं करते हैं. इसके चलते आये दिन सड़क हादसे हो रहे हैं.

तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर पर गिरा, एक की मौत, 6 घायल तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर पर गिरा, एक की मौत, 6 घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 29, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.