छात्र- छात्राओं ने की मां सरस्वती से आराधना, जल्द खत्म हो कोरोना

मधेपुरा शहर के शिक्षण संस्थानों में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए कम संख्या में छात्र-छात्राओं ने मां सरस्वती की पूजा अर्चना की. सुबह से ही पूजा को ले छात्र-छात्राएं उत्साहित दिखे.

विद्या की अधिष्ठात्रि सरस्वती देवी की पूजा के लिए शहर के विभिन्न मुहल्लों में उल्लास परवान पर है. हालांकि कोरोना काल में शिक्षण संस्थान बंद रहने के कारण विद्यालयों में सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं मां सरस्वती की पूजा को लेकर शहर के विभिन्न स्थानों पर प्रतिमा स्थापित कर सादे समारोह में पूजा अर्चना की जा रही है. 

वहीं छात्रों ने मां शारदे से आराधना करते हुए कहा कि जल्द से जल्द खत्म हो करोना.  गरिमा उर्विशा ने कहा कि पिछले कई वर्षों से मेरे आवास पर सरस्वती पूजा बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता रहा है लेकिन इस बार कोरोना को मद्देनजर रखते हुए साधारण तरीके से मनाया गया है. उन्होंने कहा कि माँ शारदे से प्रार्थना करती हूं कि जल्द ही कोरोना खत्म हो ताकि जीवन पहले की तरह ही पटरी पर दौड़ सके. अलका सिंह ने कहा कि इस बार हम लोगों ने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए पूजा की है. साथ ही माता से प्रार्थना की कि जल्द से जल्द हमारे जीवन से कोरोना का कहर खत्म हो और जीवन पहले की तरह पटरी पर दौड़ सके.

छात्र- छात्राओं ने की मां सरस्वती से आराधना, जल्द खत्म हो कोरोना छात्र- छात्राओं ने की  मां सरस्वती से आराधना, जल्द खत्म हो कोरोना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 05, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.