आग लगने से मवेशी सहित लाखों का सामान जलकर राख

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड के रामपुर लाही पंचायत के गाढा रामपुर वार्ड नं-8 में जदयू प्रखंड अध्यक्ष सह मुखिया प्रतिनिधि पारसमणि आजाद के घर रात्रि में मवेशी के घर में अलाव से आग लगने से मवेशी सहित लाखों का सामान जलकर राख हो गया

इस बावत जदयू प्रखंड अध्यक्ष के भाई कुमार आकाशमणि आजाद ने अंचल कार्यालय व थाना को आवेदन देकर बताया कि रात्रि में मवेशी घर में अलाव से आग लगने से मवेशी का टीना का घर, घर में रखा सारा सामान कपड़ा, संदूक एवं बक्शा जिसमें रखा कागजात भी जल गया. उन्होंने बताया कि आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि आग की लपेट में आने से एक गाय का बच्चा भी जल गया जिसकी कीमत लगभग पच्चीस हजार होगी. साथ ही एक घोड़ी का बच्चा भी झुलस गया, जिसकी कीमत करीब दो लाख रुपए के आसपास बताया गया.

बाद में हो हल्ला करने पर आस पड़ोस के लोग पहुँचकर किसी तरह आग पर काबू पाया. तबतक में सारा सामान जलकर खाक हो गया था. सुबह अंचलाधिकारी राजेन्द्र कुमार राजीव व थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल को सूचना देने पर उनके द्वारा स्थल निरीक्षण किया गया और सरकार की ओर से मिलने वाली सहायता राशि देने की बात कही. वहीं पशु चिकित्सा पदाधिकारी डा. नवीन कुमार ने बताया कि जानकारी मिली है, जांच के लिए भेजा गया है. जांच रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इस दौरान मुखिया पूजा पल्लवी, सरपंच प्रतिनिधि अरविंद यादव, कुमारखंड प्रमुख प्रतिनिधि सहित अन्य कई जनप्रतिनिधि ने पहुँचकर हाल जाना.

आग लगने से मवेशी सहित लाखों का सामान जलकर राख आग लगने से मवेशी सहित लाखों का सामान जलकर राख Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 16, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.