चाकूबाजी में हुए युवक की हत्या की जांच को पहुंचे SDPO

मूर्ति विसर्जन के उपरांत दो पक्षों में विवाद के बाद चाकूबाजी में हुए युवक की हत्या की जांच को पहुंचे सदर अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी अजय नारायण यादव

मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत अंतर्गत जोरगामा पंचायत में बीते मंगलवार सरस्वती पूजा का मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों में विगत कई दिनों से कई ग्रुपों के बीच चली आ रही वर्चस्व की लड़ाई में हुई मारपीट और चाकूबाजी में एक युवक पवन यादव उम्र 26 वर्ष की मौत हो थी. जबकि 2 लोग घायल हो गए थे. घटना 8 फरवरी मंगलवार देर रात मूर्ति विसर्जन के उपरांत घटी थी. 

गौरतलब हो कि जोरगामा एस.एच. 91 के पास उत्क्रमित मध्य विद्यालय जोरगामा में मां सरस्वती की मंदिर बनी है. वहीं पर सरस्वती पूजा के अवसर पर स्टेट हाईवे 91 के दूसरे किनारे पूरब की ओर पंचायत सरकार भवन वाले मैदान में मेले का आयोजन किया गया था. आज दिन के 2:00 बजे अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी अजय नारायण यादव एवं अनुमंडल पदाधिकारी नीरज कुमार ने घटनास्थल का मुआयना किया और पीड़ित परिजन के भाई एवं घटना के विषय में आसपास के लोगों से जानकारी एकत्रित किया.

एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया की परिवार के लोगों से बयान ले लिया गया है. इस घटना में संलिप्त सभी नामजद की गिरफ्तारी जल्द सुनिश्चित की जाएगी.


चाकूबाजी में हुए युवक की हत्या की जांच को पहुंचे SDPO चाकूबाजी में हुए युवक की हत्या की जांच को पहुंचे SDPO Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 16, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.