दिखाई हिम्मत: एक देसी पिस्टल व छह कारतूस के साथ युवक को लोगों ने पकड़ा

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र शुक्रवार की रात्रि करीब सात  बजे एक बाइक पर सवार दो की संख्या में युवक नगर पंचायत मुरलीगंज के वार्ड नंबर 6 निवासी  दीपक कुमार उर्फ फंटूश के घर जाकर उसके कनपटी पर देसी कट्टा सटा दिया व बाइक पर बैठने को कहा।

दीपक कुमार के हल्ला करने पर उसका बड़ा भाई समेत मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए लोगों को जमा होते देख बाइक पर बैठा युवक बाइक लेकर भाग गया। पर हथियार के साथ युवक को लोगों ने पकड़कर इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर नगर गस्ती कर रही पुलिस पदाधिकारी प्रेमचंद पासवान ने युवक को अपनी हिरासत में ले लिया। 

थाने में पूछताछ के दौरान युवक की पहचान कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा निवासी राजा कुमार पिता आशीष कुमार थाना कुमारखंड अंतर्गत रहटा पंचायत के वार्ड नंबर 13 के रूप में किया गया। 

मामले में जानकारी देते थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि मुरलीगंज वार्ड नंबर 6 निवासी दीपक कुमार उर्फ फंटूश पिता सुरेश गोस्वामी मुरलीगंज वार्ड नंबर 6 काशीपुर रोड सेन्ट्रल बैंक से आगे थाने को लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करवाई है कि राजा कुमार जान से मारने की नियत से उसे घर से उठाने आया था। 

सूत्रों की माने तो मुरलीगंज में नव युवकों की अपनी अलग-अलग टीम है, जिसमें वर्चस्व को लेकर आए दिन छोटी मोटी मारपीट की घटना है हो जाती है इसी को लेकर बात बढ़ते बढ़ते गोली बारूद तक आ गई। 

वहीं कुछ लोगों ने दबी जुबान से इसे प्रेम प्रसंग का मामला बताया है। 

थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक के पास एक देसी कट्टा एवं छह कारतूस बरामद किया गया है। दीपक कुमार के द्वारा आवेदन प्राप्त के आलोक में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया

दिखाई हिम्मत: एक देसी पिस्टल व छह कारतूस के साथ युवक को लोगों ने पकड़ा दिखाई हिम्मत: एक देसी पिस्टल व छह कारतूस के साथ युवक को लोगों ने पकड़ा  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 05, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.