अपराधियों ने युवक को मारी गोली, घटना स्थल पर ही मौत

मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत कलासन में आज संध्या करीब  7 बजे अज्ञात अपराधियों द्वारा एक व्यक्ति को गोली मार हत्या कर दी गई। गोली युवक के सर एवं पेट मे लगी थी जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

मिली जानकारी के अनुसार चौसा थाना अंतर्गत कलासन सिंह पट्टी निवासी मकरध्वज सिंह (उम्र-46) संध्या करीब 7 बजे बुढ़ानाथ मंदिर से लहेरी मुहल्ला के रास्ते अपने घर को जा रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए अज्ञात अपराधियों द्वारा उनके सिर व पेट मे  गोली मार दी गई। गोली की आवाज सुनकर जबतक आसपास के लोग घटनास्थल तक पहुंचे अंधेरे का फायदा उठाते हुए अपराधी फरार हो चुके थे । मृतक के घर में उनकी वृद्ध माता, पत्नी व तीन बेटा आश्रित हैं।

हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मौके पर पुलिस प्रशासन ने पहुंच कर शव को बरामद कर लिया है। जांच पड़ताल जारी है। पुलिस सुत्रों के मुताबिक मृतक मकरधुवज सिंह पर भी पूर्व से आपराधिक मामले दर्ज है और हाल में ही जमानत पर छूट कर जेल से बाहर आया था. घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा गर्म है। मृतक के घर मातमी सन्नाटा पसर गया है।

अपराधियों ने युवक को मारी गोली, घटना स्थल पर ही मौत अपराधियों ने युवक को मारी गोली, घटना स्थल पर ही मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 04, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.