जख्मी जाप कार्यकर्ता को देखने पीएमसीएच पटना पहुँचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव

मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत एस एच 58 पर लौआलगान पर बीते रविवार को जाप कार्यकर्ता पर हुए गोलीबारी हमले में घायल जाप कार्यकर्ता मोहम्मद मोहसिन की बुरी तरह घायल हो गए थे. स्थिति नाजुक देखते चौसा सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र से भागलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था और वहां से भी उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. अभी उसे आईसीयू में रखा गया है। 

आज उन की खबर खैरियत जानने जप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव पटना पहुँच कर हलात का जायजा लिए। घटना के संबंध में बताया कयास लगाया जा रहा है कि मोहसिन घटना के दिन अपने मित्र के बाइक से घर जा रहा था और उसका मित्र उस के बाइक से आगे पीछे चल रहा था. वह भी जाप कार्यकर्ता है. शायद अपराधी ने मोहसीन के मित्र को जान से मारने के इरादे से गोली चलाया और उसका शिकार मोहसिन हो गया। मामला जो भी हो वह मोहसिन के ठीक होने के बाद ही सुलझेगा। बताया गया कि थाना में अभी तक परिजनों द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है। पुलिस अपने स्तर से अनुसंधान में लगी है।

जख्मी जाप कार्यकर्ता को देखने पीएमसीएच पटना पहुँचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव जख्मी जाप कार्यकर्ता को देखने पीएमसीएच पटना पहुँचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 04, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.