व्यवसाई से घर में घुस कर हथियार के बल पर लाखों के जेवरात एवं रूपये की लूट

मधेपुरा जिले के आलमनगर में एक व्यवसाई से घर में घुसकर 4 हथियारबंद अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर लाखों के जेवरात एवं रूपया लूटने का मामला प्रकाश में आया है. 

इस बावत आलमनगर थाना में दिए आवेदन में किराना का व्यवसाय करने वाले शंभू हरिनाथका ने बताया कि वह शनिवार की संध्या 7 बजे अपना दुकान बंद कर अपने घर आया एवं पत्नी को दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाया. जब उनकी पत्नी द्वारा दरवाजा खोला गया तो उसी समय 4 अपराधी हथियार दिखाते हुए हम दोनों पति पत्नी को घेर लिया एवं हथियार का भय दिखाकर मेरी पत्नी के गले से सोने की चेन, सोने की अंगूठी, कान की बाली सहित अन्य चांदी एवं सोने का सामान तथा मेरे पॉकेट में रखे 2200 रुपया सहित मोबाइल ले लिया एवं चारों अपराधी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले. 

इस बावत आलमनगर थाना अध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस द्वारा अपराधियों की खोजबीन की गई एवं सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होगी. हाँलाकि शाम होते ही आलमनगर में अपराधियों द्वारा किए गए घटना से व्यवसायी में दहशत व्याप्त है. व्यवसायी द्वारा पुलिस से अविलम्ब इस घटना में शामिल अपराधियों का उद्भेदन कर अपराधी की गिरफ्तारी की मांग की गई है.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

व्यवसाई से घर में घुस कर हथियार के बल पर लाखों के जेवरात एवं रूपये की लूट व्यवसाई से घर में घुस कर हथियार के बल पर लाखों के जेवरात एवं रूपये की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 09, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.