जदयू विधायक की पत्नी की मुखिया पद से हार, पूजा कुमारी ने कुमुद कुमारी को हराया

मधेपुरा जिले की उदाकिशुनगंज प्रखंड अंतर्गत मधुबन पंचायत से पूजा कुमारी मुखिया पद के लिए निर्वाचित हुई. ठाकुर प्रसाद महाविद्यालय में आज किए जा रहे मतगणना परिणाम के अनुसार बिहारीगंज विधानसभा से जदयू विधायक निरंजन कुमार मेहता की पत्नी मधुबन पंचायत से निवर्तमान मुखिया कुमुद कुमारी को 494 मतों से पराजित कर पूजा कुमारी मुखिया पद के लिए निर्वाचित हुई है.


मतगणना के अनुसार पूजा कुमारी को 1993 मत प्राप्त हुए जबकि दूसरे नंबर पर रही निवर्तमान मुखिया कुमुद कुमारी को मात्र 1459 मत प्राप्त हुए और इस तरह से 534 मतों से पूजा कुमारी मुखिया के लिए निर्वाचित हुई. 


गौरतलब हो कि मधुबन पंचायत में जदयू विधायक निरंजन मेहता 15 वर्षों तक खुद मुखिया रहे और विधायक बनने के बाद उन्होंने अपनी पत्नी कुमुद कुमारी को पंचायत चुनाव 2016 में मुखिया बनाने में सफल हुए थे और खुद विधायक की दूसरी पारी में भी सफलता प्राप्त हुई.  

लेकिन पंचायत चुनाव 2021 में विधायक अपनी पत्नी की सीट नहीं बचा पाए. विधायक निरंजन मेहता के द्वारा पंचायत चुनाव में एड़ी-चोटी का जोर लगाने के बाद भी उनकी पत्नी निवर्तमान मुखिया कुमुद कुमारी की करारी हार हो गयी ।


जदयू विधायक की पत्नी की मुखिया पद से हार, पूजा कुमारी ने कुमुद कुमारी को हराया जदयू विधायक की पत्नी की मुखिया पद से हार, पूजा कुमारी ने कुमुद कुमारी को हराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 01, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.