सेमीफाइनल मुकाबला सुखासन बनाम मंगुवार के बीच रहा रोमांचक

मधेपुरा जिला मुख्यालय से सटे सुखासन के मैदान पर पिछले एक सप्ताह से चले आ रहे क्रिकेट मैच के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबला सुखासन बनाम मंगुवार के बीच खेला गया.


जिसमें मंगुवार की टीम के कप्तान राजू सिंह ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. 20-20 ओवर के इस मैच में मेहमान टीम मंगुवार ने 19 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर कुल 109 रन बनाएं. जिसमें सर्वाधिक प्रणव ने 27 रनों का योगदान दिया. जिसके जवाब में मेजबान टीम सुखासन ने 12 ओवर 2 गेंद में यह मुकाबला 6 विकेट से जीत लिया. जिसमें आनन्द ने 57 रन की बेहतरीन पारी खेली. मैन ऑफ द मैच सुखासन टीम के कप्तान सिंटू कुमार सुमन को मिला. उन्होंने 3 विकेट के साथ-साथ 25 रनों की आकर्षक पारी खेली. इस मैच को देखने के लिए बड़ी संख्या दर्शक आये थे.


इस मैच का विधिवत रूप से उदघाट्न जीनियस टीचिंग पॉइन्ट, मधेपुरा के संचालक नवीन कुमार और सह-संचालक ब्रजेश कुमार के संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया. खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए नवीन कुमार ने कहा कि मनुष्य के सर्वांगीण विकास के लिए शिक्षा और खेलकूद बहुत ही महत्वपूर्ण है. खेल बेहतर स्वास्थ्य के साथ-साथ समाज में समरसता का भी निर्माण करती है. 

इस अवसर पर ब्रजेश कुमार ने कहा कि खेल, व्यक्ति में आपसी भाईचारा और नेतृत्व करने की शिक्षा देती है. साथ ही साथ जूनियर टीम के आयोजकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन बराबर किये जाने चाहिए ताकि ग्रामीण क्षेत्र के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को अपनी पहचान बनाने के लिए मंच मिल सके. 


इस अवसर पर युवा नेता गुड्डू यादव, आलोक कुमार, अमन, मुनचुन आदि उपस्थित थे. कमेंटेटर के रूप में मुकुन्द और अंशुमान झा थे. जबकि स्कोरर के रूप में मुन्ना मिश्रा और आदर्श झा थे. वहीं निर्णायक की भूमिका मो. सद्दाम और मो. सिराज ने निभाया. कल इसी मैदान पर सुखासन बनाम बलुआहा बाजार के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

सेमीफाइनल मुकाबला सुखासन बनाम मंगुवार के बीच रहा रोमांचक सेमीफाइनल मुकाबला सुखासन बनाम मंगुवार के बीच रहा रोमांचक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.