शांतिपूर्ण माहौल में चुनाव सम्पन कराने को लेकर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

मधेपुरा जिले के चौसा में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने को लेकर चौसा पुलिस प्रशासन ने फ्लैग मार्च निकालकर लोगों से शांतिपूर्ण व निर्भीक होकर मतदान करने का अपील किया. 

आज रविवार को इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार के नेतृत्व् में चौसा पुलिस ने चौसा, घोसई, कलासन्, चिरौरी, लौवालगान, प्रखण्ड के विभिन्न क्षेत्रों मे फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान लोगों में लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए भयमुक्त होकर मतदान करने को भी प्रेरित किया. उन्होंने कहा कि चुनाव में खलल व बाधा उत्पन्न करने वाले असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इंस्पेक्टर सुरेंद्र प्रसाद ने कहा कि मतदाता निर्भीक होकर शांतिपूर्ण तरीके से अपने मत का प्रयोग करें. मतदान के दौरान मतदाता को किसी भी तरीके से किसी के दबाब में नहीं आना है. अगर किसी के द्वारा किसी पर दवाब दिया जा रहा है तो जानकारी मिलते ही फौरन कार्रवाई की जायेगी. मतदाता पर दबाब डालने, धमकाने वाले को किसी भी कीमत पर बख़्शा नहीं जायेगा. 

मौके पर थानाध्यक्ष रविश रंजन, अवर निरीक्षक रणवीर कुमार, विनय शंकर प्रसाद, प्रशिक्षु दरोगा पप्पू कुमार, अमित रंजन, शिशुपाल रविदास, एएसआई प्रदीप कुमार, कृष्ण कुमार सिंह, धीरेंद्र ठाकुर आदि पुलिस बल मौजूद थे. मालूम हो कि चौसा में आगामी 8 दिसम्बर को पंचायत चुनाव होनी है.

शांतिपूर्ण माहौल में चुनाव सम्पन कराने को लेकर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च शांतिपूर्ण माहौल में चुनाव सम्पन कराने को लेकर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 05, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.