मधेपुरा में किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

मधेपुरा में किराना व्यवसायी सुनील कुमार केशरी की गोली मारकर हत्या, चार पहिये वाहन पर सवार आधे दर्जन अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम.


दरअसल गुलाब बाग से पिकअप वैन पर सवार होकर सहरसा के बरसम गांव जा रहे थे किराना व्यवसायी, जहाँ पिकअप वैन का पीछा कर रहे अपराधियों ने देर रात व्यवसायी से लूट की नीयत से अपराधियों ने मुरलीगंज थाना क्षेत्र के भतखोरा बाजार के समीप एन एच 107 पर दिया घटना को अंजाम.


 सूचना मिलते हीं मुरलीगंज पुलिस ने अपराधियों का पीछा कर वाहन समेत चार अपराधियों को किया गिरफ्तार. मुरलीगंज थाना में चल रही है गिरफ्तार अपराधियों से गहन पूछताछ. बता दें कि इस दौरान एक अपराधी भागने में सफल रहा. घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा सदर अस्पताल मधेपुरा और पोस्टमार्टम के बाद मृतक के शव को परिजन के हवाले किया. बताया जा रहा है कि सहरसा जिले के बरसम गाँव में मृतक परिजनों के घर मातमी सन्नाटा पसरा है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं मृतक के परिजन मधेपुरा पुलिस से लगा रहे हैं इन्साफ की गुहार और कर रहे हैं जल्द कार्रवाई की मांग. 


हालाँकि इस मामले को लेकर मधेपुरा एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि घटना स्थल पर मुरलीगंज पुलिस पहुँच कर शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा है और फिलहाल पुलिस चार लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.


मधेपुरा में किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या मधेपुरा में किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 17, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.