बिजली के शॉर्ट सर्किट से 6 व्यक्तियों के घरों में लगी आग, लाखों की संपत्ति बर्बाद

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत दीनापट्टी सखुआ पंचायत के तिलकोड़ा ग्राम पंचायत वार्ड नंबर 11 में मंगलवार दोपहर 12:00 बजे बिजली के शॉर्ट सर्किट से 6 व्यक्तियों के घरों में आग लग गई. 

 
घरों में आग लगने से घर के अंदर रखे खाने पीने के सामान के साथ-साथ जेवरात, फर्नीचर, ट्रंक, चौकी, कुर्सी, पलंग, जलकर राख हो गए. जब तक अग्निशामक की गाड़ी आई तब तक आग ने भयानक रूप अख्तियार कर लिया. 


आग लगने की वजह के विषय में मौजूद लोगों ने बताया कि शायद बिजली के शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. आग से मो. किताब अली हुसैन, बीबी सकिना पति मो जाकिर, बीबी शाहनवाज पति साहिल, सुलेखा खातून पति मो. मिस्टर, बीबी जहीना पति मो. साहिल एवं जयकृष्ण राम के घर जले हैं. घर में रखे खाने पीने के सामान के साथ-साथ बर्तन, कपड़े घर में साल भर खाने के लिए रखे खाद्यान्न जल कर राख हो गए.


मामले में अंचलाधिकारी मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि अभी तक 4 आवासीय घरों के जलने की सूचना प्राप्त हुई है. जांच के लिए कर्मचारी भेजे गए हैं कि कितने आवासीय घर की क्षति हुई है. जांच रिपोर्ट आने के के बाद आपदा नियमानुसार राहत एवं क्षतिपूर्ति हेतु सहायता दी जाएगी.



बिजली के शॉर्ट सर्किट से 6 व्यक्तियों के घरों में लगी आग, लाखों की संपत्ति बर्बाद बिजली के शॉर्ट सर्किट से 6 व्यक्तियों के घरों में लगी आग, लाखों की संपत्ति बर्बाद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.