नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने की पत्रकार अविनाश के निर्मम हत्या की घोर निंदा

कलम पर भारी पर रहा अपराधी और हेल्थ माफिया, सच्चाई को उजागर करने में जुटे पत्रकार की निर्मम हत्या. मधुबनी ज़िले के बेनिपुर निवासी युवा पत्रकार अविनाश झा की हत्या महज इसलिये कर दी गयी कि उन्होंने समाज हित में वैसे हेल्थ माफिया की कारगुजारी का पर्दाफाश करना शुरु किया जो इलाज के नाम पर काली कमाई कर रहे थे. यह दुखद घटना दिल दहलाने वाली है. 


अविनाश की हत्या की घोर निंदा करते हुये नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के पूर्व ज़िलाध्यक्ष सह कोशी प्रमंडल के संरक्षक देव नारायण साह ने कहा कि अविनाश एक जाँबाज पत्रकार ही नहीं हर दिल अजीज भी था. उनकी हत्या को साजिश के तहत जो लीपापोती करने की साजिश की जा रही है वह निन्दनीय है. 


वहीं कोशी प्रमंडल अध्यक्ष शंकर कुमार सुमन ने कहा कि भले ही अविनाश की हत्या कर उसकी आवाज को बन्द करने की साजिश की गयी है, बावजूद इसके मफियाओं के खिलाफ कलम की धार कुंद नहीं होगी. ज़िलाध्यक्ष डॉक्टर सुलेन्द्र कुमार ने कहा कि कई सच्चे पत्रकारों ने मफियाओं के साथ हुए जंग मे अपनी जिन्दगी की जंग हार चुके हैं, किन्तु आज भी समाज और देश के गद्दारों को कलम के सामने नतमस्तक होना पड़ रहा है. भले ही वे बड़े पत्रकार और रसूखदार नेता ही क्यों न हो. अविनाश झा की कुर्बानी बेकार नहीं जायेगी. पुलिस को आज नहीं तो कल झूठी साजिश का पर्दाफाश करना ही पड़ेगा.

(नि. सं.)

नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने की पत्रकार अविनाश के निर्मम हत्या की घोर निंदा नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने की पत्रकार अविनाश के निर्मम हत्या की घोर निंदा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.