अमन-चैन की दुआ मांगते हुए शांति माहौल में निकला जुलूसे मुहम्मदी

मधेपुरा में हजरत मुहम्मद साहब की यौमे पैदाइश के मौके पर मुस्लिम समाज के लोगों ने शहर में प्रमुख मार्गों पर जुलूस निकाला. हजरत मुहम्मद साहब को याद करने के साथ ही उनके किरदार के बारे में बताकर इस्लाम को मोहब्बत, अमन और भाईचारे का दूसरा नाम बताया.


मंगलवार को पैगंबरे इस्लाम की बिलायत पर जश्ने चिराग में कॉलेज चौक से बस स्टैंड, थाना चौक, पुरानी बाजार तक जुलूस निकाला गया. प्रशासन की गाइड लाइन का पालन करते हुए शहर में जुलूस निकाला गया. जिसमें 50-50 लोगों की टोलियां जुलूस के रूप में निकाली गई. 

जुलूस की सदारत मो. मौलाना रजा रिजवी निगरानी, मो. अब्बास कादरी व प्रो. अनवारूल ने की. कॉलेज चौक पर मौलानाओं ने तकरीर की और अमन चैन की दुआ मांगी.
जुलूस में मौलाना कयामुद्दीन, मौलाना सगीर, मौलाना गुलाम फरीदी, मो. जाकिर, रोशन किंग, डेविड किंग, मो. मोना, मो. शब्बीर साहब, मो. वसीम रजा, सलाम उर्फ पप्पू, मो. बिट्टू, मो. मिठू, मो. अफरोज उर्फ मोंटी, अफजल साहब सहित अन्य लोग मौजूद रहे.


 

अमन-चैन की दुआ मांगते हुए शांति माहौल में निकला जुलूसे मुहम्मदी अमन-चैन की दुआ मांगते हुए शांति माहौल में निकला जुलूसे मुहम्मदी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 20, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.