बेखौफ अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट को मारी गोली

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत बुधमा ओपी के सुखासनी नहर के पास बेखौफ अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट को गोली मार दी.


गंभीर हालत में घायल कर्मी को मधेपुरा सदर अस्पताल लाया गया. जहाँ करीब 45 मिनट तक घायल का इलाज टॉर्च की रोशनी में हुआ. गोली कमर में लगने से उसकी हालात गंभीर बनी है. जिस वजह से बेहतर इलाज के लिए उसे मधेपुरा सदर अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. 


घटना के संबंध में बताया जाता है कि सरला डेवलपर्स माइक्रो फाइनांस कंपनी लिमिटेड के कलेक्शन एजेंट लालो कुमार बुधमा और उसके आसपास के इलाके से रुपए का कलेक्शन कर आलमनगर स्थित माइक्रो फाइनांस कंपनी के कार्यालय जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही सुखासनी नहर के पास बाइक सवार हथियार से लैश दो अपराधियों ने उनसे रुपए छीनने का प्रयास किया. जब कर्मी ने विरोध किया तो अपराधियों ने गोली चला दी, जो उसके कमर में लगी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े. इस कारण से अपराधी रुपए छीनने में असफल रहे. 


वहीं कलेक्शन एजेंट लालो कुमार ने बताया कि उसके पास 30 हजार रुपए थे, जिसे जमा कराने के लिए आलमनगर जा रहे थे. गोली लगने की घटना के बाद घायल लालो को आनन-फानन में मधेपुरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां उसके आने के बाद ही बिजली गुल हो गयी. समय से जेनरेटर स्टार्ट नहीं होने के कारण करीब 45 मिनट तक उसका इलाज टॉर्च की रोशनी में हुआ. डॉक्टरों ने बताया कि गोली लालू के कमर में फंसी हुई है. जिसे निकालने के लिए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है. 


लालू पूर्णिया जिले के धमदाहा का रहने वाला है और वह आलमनगर के सरला डेवलपर्स माइक्रो फाइनांस कंपनी में कलेक्शन एजेंट का काम करता है. घटना के संबंध में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही अपराधी को चिह्नित कर गिरफ्तार किया जाएगा.


 

बेखौफ अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट को मारी गोली बेखौफ अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट को मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 25, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.