कला संस्कृति मंत्री से मधेपुरा में कबड्डी, एथलेटिक्स एवं टेबुल टेनिस का एकलव्य सेन्टर खोलने की मांग

बिहार सरकार के कला संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री डा. आलोक रंजन के आज मधेपुरा आगमन पर साहित्यकार डा. भूपेन्द्र नारायण मधेपुरी के आवास पर मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के सचिव अरुण कुमार ने शाल एवं स्मृति चिन्ह् देकर कबड्डी संघ की ओर सम्मानित किया. मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के सचिव ने मधेपुरा के विभिन्न खेल समस्याओं से अवगत कराया. 

सचिव अरुण कुमार ने कहा कि मधेपुरा में कबड्डी एथलेटिक्स एवं टेबुल टेनिस का एकलव्य सेन्टर खोलने की मांग की. स्टेडियम से सम्बन्धित समास्याओं से भी अवगत कराया. मंत्री ने कहा कि शीघ्र ही सभी समस्याओं का समाधान होगा. 

वहीं माया के अध्यक्ष सह भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य राहुल यादव ने माया की ओर से स्मृति चिन्ह् एवं शाल देकर सम्मानित किया. अध्यक्ष राहुल यादव ने कहा कि ग्रामीण स्तर पर खेल का आयोजन हो ताकि युवाओं को लाभ मिल सके. 

मौके पर कबड्डी संघ के कोषाध्यक्ष सह बॉक्सिंग के सचिव गुलशन कुमार, क्रिकेट के पूर्व कप्तान गोरी शंकर कुमार, उपाधीक्षक शारीरिक शिक्षा के कार्यपालक सहायक रत्नेश कुमार, राष्ट्रीय खिलाड़ी रुपेश कुमार, एहसान कुमार आदि मौजूद थे.



कला संस्कृति मंत्री से मधेपुरा में कबड्डी, एथलेटिक्स एवं टेबुल टेनिस का एकलव्य सेन्टर खोलने की मांग कला संस्कृति मंत्री से मधेपुरा में कबड्डी, एथलेटिक्स एवं टेबुल टेनिस का एकलव्य सेन्टर खोलने की मांग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 29, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.