मुरलीगंज प्रखंड कार्यालय और स्टेशन रोड में भीड़ से हलकान रहे लोग, चार पहिया वाहनों का तांता

 लचर ट्रैफिक व्यवस्था के कारण स्टेशन जाने वाली मुख्य मार्ग पर लगा रहा चार पहिया वाहनों का तांता, ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहे सैकड़ों यात्रियों की ट्रेन छूटी.


मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड कार्यालय में आठवें चरण पंचायत चुनाव का नामांकन कार्य आज चौथे दिन भी जारी है. सोमवार को नामांकन के दूसरे दिन प्रत्याशी और उनके हजारों समर्थक सैकड़ो चारपहिया वाहन से स्टेट हाईवे 91 के किनारे रेलवे स्टेशन एवं प्रखंड मुख्यालय तक जाने वाली सड़क पर पंचायत चुनाव के नामांकन के लिए आए. प्रत्याशी के समर्थकों के चारपहिया वाहन एवं दुपहिया वाहनों से सड़कों पर पैदल चलना मुश्किल हो गया. जिसके कारण ट्रेन पकड़ने के लिए रेलवे स्टेशन जा रहे सैकड़ों यात्रियों को आज कठिनाई का सामना करना पड़ा. वहीं कईयों को अपनी यात्राएं ट्रेन छूटने के कारण रद्द करनी पड़ी. 


ट्रेफिक व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई. दिनभर जाम से लोग परेशान रहे. हेल्प काउंटर तक भाड़ी संख्या में प्रत्याशी और उसके समर्थक प्रखंड परिसर में घुस गए. समर्थकों के भीड़ से अफरा तफरी का माहौल बना रहा. हालात ऐसी बनी कि प्रखंड मुख्यालय के सड़कों पर लोगों का पांव पैदल भी चलना मुश्किल हो गया. सड़क होकर गुजरने वाले यात्री वाहनों और अन्य को काफी परेशानी हुई. दिन भर लोगों को भीड़ के कारण परेशान होना पड़ा. 


प्रशासनिक बदइन्तजामी को जाम में फंसे लोग कोसते नजर आ रहे थे. वहीं समर्थको की भीड़ प्रखंड कार्यालय के आसपास उमड़ पड़ी. प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी अनिल कुमार व मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार, पुलिस पदाधिकारी धनेश्वर मंडल, प्रशांत वर्मा भीड़ को नियंत्रित करने के लिए प्रयासरत दिखे. 


मामले में प्रखंड विकास पदाधिकारी मुरलीगंज अनिल कुमार ने बताया कि कल से स्टेट हाईवे 91 के किनारे ही बेरीकेटिंग करके समर्थकों के चार पहिया वाहन और दुपहिया वाहन को रोक दिया जाएगा और स्टेशन जाने के लिए बीएल हाई स्कूल के किनारे से जो पहले स्टेशन जाने के लिए मुख्य मार्ग हुआ करती थी उसी से यात्रियों को स्टेशन तक जाने की सुविधा दी जाएगी. उस मार्ग पर भी पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहेंगे क्योंकि समर्थकों की गाड़ी उस मार्ग को जाम न कर दे, जिससे ट्रेन पकड़ने के लिए स्टेशन जा रहे यात्रियों को असुविधा का सामना न करना पड़े.


मुरलीगंज प्रखंड कार्यालय और स्टेशन रोड में भीड़ से हलकान रहे लोग, चार पहिया वाहनों का तांता मुरलीगंज प्रखंड कार्यालय और स्टेशन रोड में भीड़ से हलकान रहे लोग, चार पहिया वाहनों का तांता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 25, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.