उत्पाद विभाग ने छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब के साथ 5 कारोबारी को किया गिरफ्तार

मधेपुरा में उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना पर एक के बाद एक छापेमारी कर भारी मात्रा में देशी, विदेशी, कफ सिरप और चुलाई शराब बरामद करते हुए तथा चार चक्का को जब्त करते हुए 05 शराब माफिया को गिरफ्तार किया है. एक सप्ताह से लगातार जारी छापेमारी ने शराब माफिया की मानो कमर तोड़ दी हो. 

कड़ी कार्रवाई से शराब माफिया में हड़कम्प मच गया है.
उत्पाद अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि गुरूवार (07 अक्तूबर) के पूर्वाहन में  गुप्त सूचना मिली कि मधेपुरा बेतौना कुमारखंड के रास्ते शराब माफिया भारी मात्रा में शराब की खेप ले जा रहे हैं. सूचना पर तत्काल पुलिस टीम बेतौना गांव के पास नाकेबंदी करते हुए वाहन चेकिंग शुरू कर दिया. इसी दौरान एक मारूति आल्टो कार को रोक कर तलाशी ली गयी तो कार से कोडीन युक्त विस्को कफ सिरप की 790 बोतल बरामद करते हुए कारोबारी सुवन कुमार को गिरफ्तार कर लिया.
उन्होंने बताया कि 1 अक्टूबर को गुप्त सूचना पर घैलाढ़ थाना क्षेत्र के भतरंधा वार्ड नंबर 5 में छापेमारी कर 790 बोतल विदेशी शराब बरामद किया. कारोबारी भागने में सफल रहे, वहीं मंजु देवी के खिलाफ कार्रवाई की गयी.
उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि 2 अक्टूबर को घैलाढ़ थाना क्षेत्र के औराही गांव के वार्ड नंबर 03 में छापेमारी कर 148 बोतल विदेशी शराब के साथ शराब कारोबारी मनीष कुमार को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि 04 अक्टूबर को शंकरपुर थाना क्षेत्र के रामपुर लाही वार्ड नंबर 03 में छापेमारी कर108 बोतल विदेशी शराब को बरामद किया. इस दौरान शराब कारोबारी प्रदीप कुमार भागने में सफल रहे. उन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.


उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि 5 अक्टूबर को घैलाढ़ थाना क्षेत्र के इनरवा गांव के वार्ड नंबर 01 में छापेमारी कर 16 बोतल शराब बरामद किया. वहीं कारोबारी सीटू कुमार भागने में सफल रहा. इस दौरान पुलिस टीम को देखकर घैलाढ़ मेन रोड चिमनी के पास एक बाइक सवार शराब कारोबारी ने शराब से भरा झोला फेंक कर भाग निकला. पुलिस टीम ने झोला से पांच बोतल विदेशी शराब बरामद किया.


उन्होंने बताया कि 05 अक्टूबर को सदर थाना क्षेत्र के सुखासन नदी पुल के पास गुप्त  सूचना पर छापेमारी कर 14.5 लीटर चुलाई शराब को बरामद करते हुए कारोबारी रंजन कुमार और बजरंग कुमार को गिरफ्तार किया गया. जबकि एक कारोबारी मिथिलेश कुमार भागने में सफल रहा.


उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि 05 अक्टूबर को सदर थाना क्षेत्र के जयपालपट्टी वार्ड नंबर 14 में गुप्त सूचना पर छापेमारी कर 214 बोतल कोडीन युक्त कफ सिरप के साथ विशाल कुमार को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि छापेमारी में उत्पाद अवर निरीक्षक मो. हैदर अली, भीखारी कुमार सहित पुलिस बल शामिल थे.
सभी के खिलाफ अलग-अलग मामला दर्ज करते हुए सभी को न्यायालय भेजा गया. न्यायालय ने सभी को जेल भेज दिया.


 

उत्पाद विभाग ने छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब के साथ 5 कारोबारी को किया गिरफ्तार उत्पाद विभाग ने छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब के साथ 5 कारोबारी को किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 07, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.