उत्पाद विभाग की छापेमारी में चुलाई और विदेशी शराब बरामद: तीन कारोबारी गिरफ्तार

 

मधेपुरा उत्पाद विभाग ने जिले में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर भारी मात्रा  में देशी और चुलाई शराब को बरामद करते हुए तीन शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

उत्पाद अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि बुधवार को गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना क्षेत्र के राजपुर वार्ड 14 में छापेमारी कर एक काले रंग के सुपर स्प्लेंडर पर बोड़ा में बंधे 55 लीटर चुलाई शराब को बरामद किया, साथ ही एक शराब कारोबारी संतोष कुमार नामक युवक को गिरफ्तार किया.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार शराब कारोबारी बाइक से शराब ले जाने के फिराक में थे जिसे पुलिस ने विफल कर दिया. उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि मंगलवार को सदर थाना क्षेत्र के कौशल्या ग्राम, वार्ड नंबर 02 में गुप्त सूचना पर उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर 21 बोतल विदेशी शराब के साथ एक शराब कारोबारी मंतोष कुमार को गिरफ्तार किया. वहीं सदर थाना क्षेत्र के सधुआ वार्ड नंबर 02 में छापेमारी कर 10 लीटर शराब के साथ कारोबारी राजेन्द्र मंडल को गिरफ्तार किया गया.

उत्पाद अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि तीनों मामले में अलग-अलग मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया. न्यायालयों ने तीनों को जेल भेज दिया. उन्होंने बताया कि छापेमारी में अवर निरीक्षक भीखारी कुमार, मो. हैदर अली सहित पुलिस बल शामिल थे.

उत्पाद विभाग की छापेमारी में चुलाई और विदेशी शराब बरामद: तीन कारोबारी गिरफ्तार उत्पाद विभाग की छापेमारी में चुलाई और विदेशी शराब बरामद: तीन कारोबारी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.