पंचायत आम निर्वाचन 2021 को लेकर जिलाधिकारी ने की अधिकारियों के साथ विस्तृत समीक्षा

मधेपुरा में आज जिलाधिकारी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी (पं०) मधेपुरा की अध्यक्षता में जिलास्तरीय कोषांग के सभी वरीय प्रभारी पदाधिकारी, नोडल पदाधिकारी एवं सभी अनुमंडल पदाधिकारी तथा प्रखंड विकास पदाधिकारी, मधेपुरा जिला के साथ पंचायत आम निर्वाचन 2021 के निमित्त विस्तृत समीक्षा की गयी.

सभी निर्वाची पदाधिकारी को आयोग के दिशा निर्देश के अनुसार सभी प्रक्रिया विधिवत करने हेतु निर्देशित किया गया. सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी को अपने-अपने प्रखंडान्तर्गत सभी मतदान केंद्र पर पुनः स्वयं जाकर मूलभूत सुविधा बिजली, पानी, शौचालय आदि की व्यवस्था करने हेतु कहा गया.

अनुमंडल पदाधिकारी एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी को आदर्श आचार संहिता का कड़ाई से पालन करने को कहा गया. मतदान पदाधिकारियों के डिस्पैच सेंटर पर मतदान सेंटर पर बैठने, पहुँचने की व्यवस्था करते हुए पानी शौचालय आदि की व्यवस्था करने के लिए कहा गया.

सभी निर्वाची पदाधिकारी को यह भी निर्देशित किया गया कि मतदान के दिन सभी मतदाता निर्भीक होकर मतदान करने आये, यह सुनिश्चित करेंगे ताकि मतदान प्रारंभ के समय से ही मतदाता आना प्रारंभ कर दें.

पंचायत आम निर्वाचन 2021 को लेकर जिलाधिकारी ने की अधिकारियों के साथ विस्तृत समीक्षा पंचायत आम निर्वाचन 2021 को लेकर जिलाधिकारी ने की अधिकारियों के साथ विस्तृत समीक्षा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 02, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.