वज्रपात की चपेट में आने से एक भाई की मौत, दूसरा भाई झुलसा

मधेपुरा के चौसा प्रखंड के पैना पंचायत के वार्ड नंबर 01 में वज्रपात की चपेट में आने से दो सगे भाई में से एक की मौत हो गई, वहीं दूसरा बुरी तरह झुलस गया. 

बताया जाता है कि चौसा प्रखंड के परिणाम पंचायत अंतर्गत दीवान टोला वार्ड नंबर 1 निवासी मोहम्मद जब्बार नदाफ के घर के पास दोपहर करीब 3:00 बजे अचानक वज्रपात गिरने से घर के बाहर घूम रहे दो पुत्र मोहम्मद आफताब वो मोहम्मद सौरभ के वज्रपात की चपेट में आने से मोहम्मद आफताब 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई. वहीं मोहम्मद सौरभ झुलस गया, जिसे ग्रामीणों की मदद से पुरैनी हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया. जहां वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है. 

उधर घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर प्रभारी थानाध्यक्ष रणवीर कुमार पहुंचे. प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों की सहमति मिलने के बाद शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा जाएगा. 

वहीं अंचल अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद कागजी प्रक्रिया की खानापूर्ति करने के बाद आपदा विभाग से मिलने वाली राशि दी जाएगी. अगर पोस्टमार्टम नहीं कराता है तो वह लाभ से वंचित रहेंगे. घटना की सूचना मिलते ही देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी.

वज्रपात की चपेट में आने से एक भाई की मौत, दूसरा भाई झुलसा वज्रपात की चपेट में आने से एक भाई की मौत, दूसरा भाई झुलसा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 02, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.