डिक्की तोड़कर रुपया लेकर भाग रहा युवक चढ़ा भीड़ के हत्थे, जमकर हुई पिटाई

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में गोलबाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक के शाखा से रुपए निकासी कर घर जा रहे एक शिक्षक के डिक्की से ताला तोड़कर डेढ़ लाख रुपये लेकर युवक भाग रहा था तभी स्थानीय लोगों ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया. जहां सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई. मालूम हो कि शहर में झपट्टामार गिरोह की चहलकदमी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. 


आक्रोशित भीड़ ने युवक की जमकर पिटाई शुरू कर दी. हालांकि कुछ स्थानीय लोगों के द्वारा बीच-बचाव किया गया और घटना की सूचना मुरलीगंज थाने को दी गयी. मौके पर कमांडो बल के जवानों द्वारा बड़ी मशक्कत के बाद आक्रोशित भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर युवक को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ के लिए थाने ले गई. पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम चिंटू कुमार घर कटिहार के गेड़ाबाड़ी बताया. युवक द्वारा कोढा गैंग के सदस्य होने की बात स्वीकार की गई है. युवक ने बताया कि तीन युवक एक अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार होकर मुरलीगंज स्टेट बैंक में दिन के 11:00 बजे से ही मोटी रकम निकालने वाले की रेकी कर रहे थे. 


शाम के समय एक शिक्षक के द्वारा डेढ़ लाख रुपए की निकासी की गई. कुणाल कुमार बैंक में ही रेकी कर रहा था. जिसके बाद उन्होंने अपने अन्य साथी को सूचना दी. सूचना पाते ही बाहर पहले से तैयार राहुल कुमार और चिंटू कुमार ने शिक्षक का पीछा किया. हरिद्वार चौक के समीप शिक्षक बाइक रोककर कुछ सामान खरीदने लगे इसी दौरान चिंटू कुमार ने मोटरसाइकिल की डिक्की का ताला तोड़कर डेढ़ लाख रुपये लेकर भागने लगा. गनीमत रही कि ऐसा करते हुए कुछ लोगों ने देख लिया और हल्ला शुरू कर दिया. लोगों ने खदेड़ कर चिंटू कुमार को पकड़ लिया जबकि राहुल कुमार नाम का युवक मोटरसाइकिल से भागने में सफल रहा. 


मुरलीगंज थाने में युवक से पूछताछ की जा रही है. थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि फिलहाल इस मामले में शिक्षक के द्वारा लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. सुबह में आवेदन देने की बात बता कर शिक्षक अपने घर चले गए और युवक से पूछताछ की जा रही है.


डिक्की तोड़कर रुपया लेकर भाग रहा युवक चढ़ा भीड़ के हत्थे, जमकर हुई पिटाई डिक्की तोड़कर रुपया लेकर भाग रहा युवक चढ़ा भीड़ के हत्थे, जमकर हुई पिटाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 24, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.