मधेपुरा सांसद ने कहा, 'क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा मौजूद रहेंगे'

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र में सांसद दिनेश चंद्र यादव ने बुधवार को विभिन्न गाँवों का दौरा किया और लोगों से रूबरू हुये। क्षेत्र भ्रमण के दौरान सांसद दिनेश चंद्र यादव ने प्रखंड के परमानपुर गांव, झिटकिया पंचायत के बेलोखरी गांव में अशोक यादव पूर्व मुखिया के दरवाजे पर पहुचकर पूर्व मुखिया स्वर्गीय डॉ गजेंद्र प्रसाद यादव के  चित्र पर पुष्प अर्पण किया और ग्रामीणों की समस्या के बारे में जानकारी ली.

 पूर्व मुखिया अशोक यादव ने बताया कि नहर होकर आने वाला मुख्य रास्ता बरसात के समय में बाधित हो जाने से हजारों लोगों की परेशानियां बढ़ जाती है. वहीँ घैलाढ़ पंचायत के इनरवा गांव में पूर्व प्रखंड अध्यक्ष सह प्रखंड सांसद प्रतिनिधि राज किशोर यादव के दरवाजे पर पहुंचकर कई ग्रामीणों की समस्या सुनी. भ्रमण के दौरान सांसद ने आदर्श डिग्री कॉलेज एवं इंटर कॉलेज का भी निरीक्षण किया।

लोगों की समस्याओं को सुनकर सांसद ने संबंधित अधिकारियों को फोन कर अविलंब उसका निराकरण करने का निर्देश भी दिया। सांसद श्री यादव ने लोगों को आश्वस्त किया कि क्षेत्र के विकास के लिए वे हमेशा मौजूद रहेंगे । मेरे ओर से कहीं से कोई कोताही नहीं बरती जायेगी। आप सभी ने अपना आशीर्वाद देकर मुझे संसद में भेजा है। उस कसौटी पर मैं जरूर खरा उतरूंगा। 

मौके पर जदयू के पूर्व जिला अध्यक्ष सह जिला सांसद प्रतिनिधि विजेंद्र नारायण यादव, जिला उपाध्यक्ष अशोक यादव, संजीव यादव, कलमजीवी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अशोक सिन्हा, शंकरपुर पूर्व अध्यक्ष पप्पू यादव रामदेव कामती, सहदेव मुंशी, बुद्धन मंडल, संजीव चंद, किशोर यादव, भूपेंद्र यादव, सुशील कुमार पैक्स अध्यक्ष आदि मौजूद थे।

मधेपुरा सांसद ने कहा, 'क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा मौजूद रहेंगे' मधेपुरा सांसद ने कहा, 'क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा मौजूद रहेंगे' Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.