दुःखद: चौसा थाना के दरोगा की ह्रदय गति रूकने से मृत्यु

मधेपुरा जिले के चौसा थाना में कार्यरत एक दारोगा 59 वर्षीय अभय कुमार यादव की मंगलवार को हार्ट अटैक से मृत्यु हो गयी। 

वे मंगलवार को लगभग साढ़े 10 बजे चौसा थाना के कुछ जरूरी काम से चौकीदार के साथ बस में सवार होकर मधेपुरा आए थे। मधेपुरा में बस से उतरने के बाद पुरानी बस स्टैंड में बेहोश होकर गिर पड़े। बस स्टैंड में तैनात पुलिस जवानों ने इस घटना की सूचना सदर थाना को दी। 


जिसके बाद सदर थाना की पुलिस दारोगा को सदर अस्पताल लेकर गए। जांच के दौरान डॉक्टर ने दारोगा को मृत घोषित कर दिया। सदर थाने की पुलिस ने घटना संबंधित जानकारी उनके परिजनों को दी। चौसा थानाध्यक्ष रविश रंजन ने बताया कि मृतक दारोगा सहरसा जिले के सौर बाजार के रहने वाले थे । जानकारी दी गई कि दरोगा अभय कुमार यादव मार्च 2021 में ही सीतामढ़ी जिले से ट्रांसफर होकर चौसा थाना में पदस्थापित हुए थे। मृतक दारोगा वर्ष 2022 के फरवरी में  सेवानिवृत्त होने वाले थे। 


घटना के बाद थानाध्यक्ष रविश रंजन, दारोगा रणवीर कुमार, सुरेश कुमार पासवान, एएसआई प्रदीप कुमार, उमेश कुमार, सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी और जवानों ने गहरी संवेदना प्रकट की।


 

दुःखद: चौसा थाना के दरोगा की ह्रदय गति रूकने से मृत्यु दुःखद: चौसा थाना के दरोगा की ह्रदय गति रूकने से मृत्यु Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.