नवगछिया के युवक की पुरैनी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने लूटी मोटसाइकिल, FIR दर्ज करने में आनाकानी

पीड़ित 
मधेपुरा जिले के पुरैनी में मंगलवार के दिन जहां दिन दहाड़े पुरैनी थाना क्षेत्र में मवेशी व्यापारियों के साथ हथियार बन्द अपराधियों ने सरेआम मारपीट और लूट की घटना को अंज़ाम दिया, वहीं मंगलवार की रात्रि में ही पुरैनी थाना सीमा पर मोटसाइकिल लूट की घटना प्रकाश में आई है. घटना को लेकर पीड़ित रात से ही पुरैनी और चौसा थाना का चक्कर काट रहा है. पीड़ित मोटसाइकिल सवार पंकज का कहना है कि घटना पुरैनी थाना क्षेत्र में घटित हुआ है. वहीं पीड़ित ने पुरैनी थाना अध्यक्ष पर संगीन आरोप लगाते हुए बताया कि पुरैनी थाना अध्यक्ष का कहना है कि आवेदन में यह लिखकर दो कि तुम पाखाना शौच कर रहे थे तभी कोई मोटसाइकिल लेकर भाग गया. पीड़ित द्वारा जब आवेदन नहीं बदला गया तो उसे थाना अध्यक्ष ने धौंस देकर भगा दिया.

क्या है मामला

पीड़ित के द्वारा पुरैनी थाना में दिये गया आवेदन के अनुसार भागलपुर जिले के नवगछिया थाना अंतर्गत महदतपुर निवासी 25 वर्षीय पंकज कुमार मंगलवार की शाम को अपने घर से आलमनगर की ओर जा रहा था. जब वह कलासन बाजार से थोड़ा आगे बढ़ा तो एस.एच. 58 पर स्थित बाबा विशु स्थान से पहले रास्ते में ही मोटरसाइकिल पर सवार कुछ बदमाशों ने उसे ओवरटेक करके रोक लिया और उसके साथ मारपीट करने लगा. जिसके बाद वह पंकज की एचएफ डीलक्स बाइक लेकर फरार हो गया. घटना के बाद जब पीड़ित पंकज ने स्थानीय लोगों से क्षेत्र की जानकारी ली तो कई लोगों ने उसे पुरैनी थाना क्षेत्र बताया तो वह पुरैनी थाना पहुंच गया और वहां उसने प्रशासन को घटना की जानकारी दी.

वहीं इस बावत पुरैनी थाना अध्यक्ष दीपक चंद्र दास ने बताया कि घटना कि सूचना पाकर घटना स्थल पर एएसआई मृत्युंजय कुमार को भेजा था, घटना चौसा थाना क्षेत्र में घटित हुआ है. 

वहीं पीड़ित का कहना है कि थाना अध्यक्ष पुरैनी द्वारा आवेदन को मंजूर नहीं किया गया और थाना अध्यक्ष ने कहा कि आवेदन बदल कर दो तब पुरैनी थाना में मामला दर्ज किया जायेगा. पीड़ित पंकज का कहना है कि थाना अध्यक्ष पुरैनी का कहना है कि आवेदन में यह बात लिख कर दो कि तुम पाखाना कर रहे थे तभी मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया, मारपीट और लूटपाट नहीं हुआ है. मामले को लेकर पीड़ित ने एसडीपीओ उदाकिशुनगंज से न्याय की गुहार लगाई है. खबर भेजने तक किसी भी थाने में नहीं हुआ था मामला दर्ज.

नवगछिया के युवक की पुरैनी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने लूटी मोटसाइकिल, FIR दर्ज करने में आनाकानी नवगछिया के युवक की पुरैनी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने लूटी मोटसाइकिल, FIR दर्ज करने में आनाकानी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.