गलत सूचना पर तलाशी लेने गई पुलिस की किरकिरी, सूचना देने वाले को लाया थाना

सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज से छीनी एक बाईक को पकड़ने के लिए पहुँची त्रिवेणीगंज पुलिस ने सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के तरहा में एक परिजन के यहाँ जबरन घुसकर उसके बाईक को चोरी की बाईक कह कर तलाशी ली, लेकिन उस बाईक से इस बाईक का रंग छोड़ कर कुछ नहीं मिल रहा था. आक्रोशित ग्रामीणों ने उस व्यक्ति को पकड़ा और सिंहेश्वर पुलिस को खबर कर दिया और सिंहेश्वर पुलिस के आने के बाद उनके सुपुर्द कर दिया. वहीं इस मामले में त्रिवेणीगंज पुलिस की अच्छी खासी किरकिरी हुई. 

मालूम हो कि सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज के चटगांव वार्ड नंबर 13 निवासी जय कृष्ण यादव ने बताया कि 30 अगस्त को ही मेरा बाईक, जन्माष्टमी के दिन प्राण प्रतिष्ठा देकर 12 बजे मीरजावा से लौट रहे थे कि 10 से 12 लोगों ने त्रिवेणीगंज के कोशी कॉलोनी चंपावती मंदिर के पास बाईक, एटीम और 15 सौ रुपया, मोबाइल सेमसंग का छीन लिया. उसी बाईक को खोजने यहाँ आए थे.

इस बावत त्रिवेणीगंज के थानाध्यक्ष संदीप सिंह ने बताया कि पीड़ित के द्वारा तरहा में चोरी की बाईक की सूचना दी गई थी. वहां जाकर बाईक का चेचिस नंबर और इंजन नंबर मिलाया जो नहीं मिला तो वापस चले आये. वहीं सिंहेश्वर थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया कि गलतफहमी के कारण यह हुआ. गलत सूचना देने वाले को थाना लाया गया है, उससे पूछताछ किया जा रहा है.



गलत सूचना पर तलाशी लेने गई पुलिस की किरकिरी, सूचना देने वाले को लाया थाना गलत सूचना पर तलाशी लेने गई पुलिस की किरकिरी, सूचना देने वाले को लाया थाना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.