पानी में डूबने से 17 वर्षीय युवक की हुई मौत (वीडियो)

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 15 निवासी प्रफुल्ल यादव के 17 वर्षीय पुत्र रवि कुमार की बेंगा नदी के पुल के पास डूबने से मौत हो गई. लोगों ने 1 घंटे की मशक्कत के बाद डूबे हुए रवि कुमार को पानी से निकाला. मौके पर लोगों ने उसे स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया जहां मौके पर मौजूद डॉ प्रफुल्ल कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं अस्पताल में मौजूद मृतक के नाना ने बताया कि लड़के का नाम रवि कुमार है और इसका घर मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 15 में पड़ता है. जबकि लड़के का ननिहाल वार्ड नंबर 1 में पड़ता है. आज ये अपने ननिहाल आया हुआ था. दिन के 1:00 बजे यह शौच के लिए गया हुआ था. शौच से लौटने के क्रम में वार्ड नंबर 1 स्थित बेंगा नदी पुल पर नदी में स्नान कर रहे बच्चों को देखने लगा. इसी क्रम में पुल के टूटे हुए हिस्से पर इसका पैर पड़ गया और फिसल कर यह नदी में गिर गया और डूबने से मौत हो गई.

मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि पुलिस पदाधिकारी राकेश कुमार एवं प्रेमचंद पासवान को अस्पताल भेज कर पंचनामे के उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया है.


पानी में डूबने से 17 वर्षीय युवक की हुई मौत (वीडियो) पानी में डूबने से 17 वर्षीय युवक की हुई मौत (वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.