दर्दनाक हादसा: मधेपुरा में करेंट की चपेट में आकर गृहस्वामी व मजदूर समेत 4 की मौत (वीडियो)

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल के बुधमा ओपी अंतर्गत सिनवारा गांव के लिए शनिवार का दिन बेहद मनहूस रहा. यहाँ एक साथ चार लोगों की मौत हो गई है.

 दिल दहला देने वाली घटना उस समय घटी जब एक शौचालय के शटरिंग को खोला जा रहा था. इसी समय करंट की चपेट में आने से एक के बाद एक चार लोगों की मौत हो गयी. अंदाजा है कि पानी में करंट बिजली के बल्व और तार के हौद के पानी में गिरने से फैला. इसके बाद गृहस्वामी महेश्वरी मंडल हौद में नीचे उतरे और करंट की चपेट में आने से उनकी मौत हो गयी. उन्हें देखने बारी-बारी से हौद में उतरे मजदूर दीनानाथ राम, नवल राम और नीतीश भी हौद में उतरे और उनकी भी मौत हो गई. इस तरह चार मौतों के बाद गाँव में सन्नाटा पसरा हुआ है. मौत गृह निर्माण के काम के दौरान हुई है.

घटना की खबर मिलते ही इलाके में चारों तरफ खबर फ़ैल गई. थानाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी, अंचलाधिकारी मनोरंजन कुमार मधुकर, बुधमा ओपी प्रभारी अमरेन्द्र कुमार सिंहा ने मौके पर पहुंच कर इस हादसे की जानकारी ली। अंचलाधिकारी के अनुसार सभी मृतकों के परिजनों को नियमानुसार सरकारी मदद मिलेगी.

(नि. सं.)

दर्दनाक हादसा: मधेपुरा में करेंट की चपेट में आकर गृहस्वामी व मजदूर समेत 4 की मौत (वीडियो) दर्दनाक हादसा: मधेपुरा में करेंट की चपेट में आकर गृहस्वामी व मजदूर समेत 4 की मौत (वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.