क्षतिग्रस्त पुल से नीचे गिर कर हुई मौत?: 60 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला नदी में

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के आलमनगर-मधेपुरा मुख्य मार्ग में भागीपुर गांव के समीप ड्रेनेज नदी के पुल के नीचे एक अज्ञात शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और लोगों की भारी भीड़ जुट गई. 

शव मिलने की सूचना आलमनगर पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी राजेंद्र प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारी बुचो साह एवं पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर शव को ड्रेनेज नदी के पानी से बाहर निकाला. बाहर निकालने पर शव की पहचान नरथुवा भागीपुर पंचायत के भागीपुर गांव के दो नंबर वार्ड निवासी 60 वर्षीय संतोष कुमार झा के रूप में की गई. 

सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था जिससे पूरा क्षेत्र में मातम छा गया. वही पानी में डूबने से हुई मौत की सूचना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. मृतक के परिजन निर्भय ठाकुर ने बताया कि मृतक संध्या में आलमनगर बाजार के और गया था परंतु घर वापस नहीं आने के बाद आलमनगर भागीपुर में रात भर खोजबीन किया. सुबह खोजने के लिए अन्य प्रखंडों की ओर गया था तभी घटनास्थल से ग्रामीणों का फोन आया जिसके बाद हम लोग यहां पहुंचे.

 ऐसा माना जा रहा है कि रात्रि में अंधेरा के समय नदी पर क्षतिग्रस्त पुल होकर अपने घर भागीपुर आ रहा होगा इसी में पैर फिसलने से नदी में गिर गया. चारों और जंगल होने की वजह से सब नदी की तेज धारा में नहीं बह पाया और वहीं फंस कर रह गया जिस वजह से सुबह फूल कर शव पानी में तैर रहा था. पुलिस पदाधिकारी राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

क्षतिग्रस्त पुल से नीचे गिर कर हुई मौत?: 60 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला नदी में क्षतिग्रस्त पुल से नीचे गिर कर हुई मौत?: 60 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला नदी में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 05, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.