बाढ़ के पानी में डूबने से 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड के सहोड़ा टोला में बाढ़ के पानी में डूबने से 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है.


बताया जाता है कि चौसा पश्चिमी पंचायत के सहोड़ा टोला वार्ड नम्बर 10 निवासी 50 वर्षीय सुशील मंडल राजकीय उच्च पथ 58 से सहोड़ा टोला अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान गड्ढे में पैर फिसलने के कारण पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई. हालांकि डूबने के बाद परिजन व आसपास के लोगों की मदद से मृतक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौसा में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सक ने प्रारंभिक जांच के दौरान सुशील मंडल को मृत घोषित कर दिया.


घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया और घर पर मातमी सन्नाटा पसर गया. मृतक की पत्नी अकेली देवी, पुत्र ब्रजेश मंडल, शंभु मंडल ने बताया कि आज गुरुवार की संध्या में पानी से घिरे घरवालों को निकालने के लिए गया था, इसी दौरान हादसा हो गया. मृतक अपने पीछे चार लड़का एवं दो लड़की समेत भरा पूरा परिवार छोड़ गया.
घटना के संदर्भ में अंचलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद मृतक के आश्रितों को आपदा प्रबंधन कोष से ₹400000 की सहायता की जाएगी.


बाढ़ के पानी में डूबने से 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत बाढ़ के पानी में डूबने से 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 26, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.