पत्नी को ससुराल छोड़ लौट रहे युवक की हुई मौत: अनियंत्रित स्कॉर्पियो ड्रेनेज में घुसी

पत्नी को ससुराल छोड़ स्कॉर्पियो लेकर घर वापस लौट रहे मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के औराय निवासी युवक की एनएच 106 के किनारे आलमनगर पुरैनी सीमा पर सपरदह हाईस्कूल के पुल के नीचे गहरे पानी में स्कॉर्पियो के घुस जाने से डूबकर मौत हो गई. लोग जब तक स्कॉर्पियो को निकालते तब तक युवक की मौत हो गयी थी. 


बताया गया कि थानाक्षेत्र के औराय वार्ड 11 निवासी कमलेश्वरी सिंह के पुत्र प्रवीण कुमार सिंह (32) अपनी पत्नी और बच्चों को लेकर दिन में रक्षाबंधन के अवसर पर अपने ससुराल गया था. पत्नी को ससुराल छोड़ने के बाद करीब 9 बजे प्रवीण अपने स्कॉर्पियो से आलमनगर होते हुए सपरदह हाईस्कूल के पास एनएच 106 से पहले पुल पार करने से पहले संतुलन बिगड़ने के बाद गहरे पानी में चला गया. आसपास के लोग दौड़कर जब तक गाड़ी का सीसा तोड़कर चालक को निकाला कि उसकी मौत हो गयी थी. घटना के बाद लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. 


लोगों ने घटना की सूचना पुरैनी और आलमनगर थाना पुलिस को दिया. दोनों थाना की पुलिस घटनस्थल पर पहुंची. वहीं घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मृतक अपने पीछे दो पुत्री और एक पुत्र छोड़ गये. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुरैनी थाना अध्यक्ष दीपक चंद्र दास ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए मधेपुरा भेज दिया.


पत्नी को ससुराल छोड़ लौट रहे युवक की हुई मौत: अनियंत्रित स्कॉर्पियो ड्रेनेज में घुसी पत्नी को ससुराल छोड़ लौट रहे युवक की हुई मौत: अनियंत्रित स्कॉर्पियो ड्रेनेज में घुसी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.