रविवार को मधेपुरा के गुमटी नदी में डूबे व्यक्ति का आज निकाला गया शव

मधेपुरा शहर के पश्चिमी नदी गुमटी पुल के पास सोमवार को डूबे व्यक्ति की खोजबीन की गई. अंतत: देर शाम लाश बरामद करने में सफलता मिल सकी.


सीओ योगेंद्र दास के नेतृत्व में एसडीआरएफ और आपदा विभाग के राहत एवं बचाव दल की टीम शाम 5 बजे तक नदी में खोजबीन की लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली. टीम के मनोज कुमार ने बताया कि डूबे व्यक्ति की खोजबीन के लिए लगातार नदी में खोजबीन की लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली. लेकिन बाद में देर शाम मृतक की लाश बरामद कर लिए जाने के समाचार हैं.


मालूम हो कि रविवार को नहाने के दौरान स्टेशन चौक निवासी सिको ऋषिदेव नदी में डूब गया था. एक बच्चे ने उसे डूबते देख शोर मचाना शुरू किया. जिसके बाद वहां काफी संख्या में लोग मौजूद हो गए थे. लोगों ने इसकी सूचना जिला प्रशासन को दी. जिसके बाद रविवार को भी डूबे व्यक्ति की खोजबीन की गई थी लेकिन रविवार को कोई सुराग नहीं मिल पाया था. खोजबीन की टीम के साथ लगातार बने काली मंदिर के पुजारी गोपी पंडित ने जानकारी दी कि अंतत: लगातार कोशिश के बाद आज मृतक का शव पानी से निकाला गया.
(रिपोर्ट: दिलखुश कुमार)

रविवार को मधेपुरा के गुमटी नदी में डूबे व्यक्ति का आज निकाला गया शव रविवार को मधेपुरा के गुमटी नदी में डूबे व्यक्ति का आज निकाला गया शव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.