'राजद का उदय होने के बाद ही हर किसी को बोलने का अधिकार मिला': मनाया राजद का पच्चीसवाँ स्थापना दिवस

मधेपुरा में जिला राजद प्रधानमहासचिव कुमारी विनीता भारती के द्वारा बड़े ही धूमधाम से राजद का पच्चीसवाँ स्थापना दिवस मनाया गया.

मौके पर वार्ड पार्षद प्रतिनिधि सह राजद प्रधान महासचिव कुमारी विनिता भारती ने कहा कि आज राजद अपना पच्चीसवाँ स्थापना दिवस रजत जयंती के रूप में मना रहा है. यह हमारे लिए गौरव की बात है. आज हमारे नेता जन-जन के नेता गरीबों के मसीहा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी ने कहा कि आज हमारे सपने को नीतीश और मोदी ने चकनाचूर कर दिया. हमारा सपना था हर गरीब का बच्चा पढ़े, हर गरीब सुख शांति से रहे, हर किसी को आरक्षण मिले, मगर आज यह संघी विचारधारा के लोगों ने आरक्षण खत्म कर दिया. महँगाई आसमान छू रही है जो काफी दुखद है. हम बहुत जल्द स्वस्थ होकर आ रहे हैं बिहार और गरीब लोगों के पास जाएंगे तथा सरकार के लिए खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे.

वार्ड पार्षद प्रतिनिधि सह युवा नेता पंकज यादव ने कहा कि आज बिहार के लिए गौरव की बात है कि राजद एक मात्र सामाजिक न्याय की पार्टी अपना राजद जयंती मना रहा है. आज बिहार को लालू यादव व तेजस्वी वाली सरकार की जरूरत है क्योंकि वर्तमान सरकार बिहार को बहुत पीछे ले कर चला गया है. जैसे ही बिहार में तेजस्वी यादव व राजद की सरकार आएगी बिहार में रोजगार का सृजन होगा.

डॉ० अमलेश कुमार ने कहा कि आज के इस महत्वपूर्ण मौके पर हमारे वार्ड में हमारे वार्ड के पार्षद सह राजद नेत्री के द्वारा गरीब बच्चों को कॉपी, कलम, टॉफी बांटा जा रहा है. यही तो असली सामाजिक न्याय है कि राजद के हर छोटे से छोटे कार्यकर्ता हमेशा गरीब-गुरबों की आवाज बनकर खड़े रहते हैं और सामाजिक न्याय की बात करते हैं. इस पावन मौके पर इस नेक कार्य के लिए कुमारी विनीता भारती व पंकज यादव का दिल से धन्यवाद.

नरेश कुमार व अजय यादव ने कहा कि आज हमलोग केक काटकर और मिठाई बाँटकर इसलिए राजद का जयंती मना रहे हैं क्योंकि बहुत जल्द हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव बिहार आ रहे हैं जनता के बीच ओर बहुत जल्द बिहार में गरीबी मिटाने राजद की सरकार बनने वाली है.

प्रणव कुमार व किशोर कुमार ने कहा कि राजद एक नाम ही काफी है क्योंकि राजद का उदय होने के बाद ही देश में हर किसी को बोलने का अधिकार मिला. हमारे नेता ने देश में ऊंच नीच, जात पात का बंधन तोड़ा था इसलिए बिहार को आज लालू यादव व राजद की जरूरत है.

कार्यक्रम में रुद्र नारायण यादव, जगदीश प्रसाद यादव, नरसिंह पोदार, प्रतिभा कुमारी, रेमो कुमारी, निर्मला कुमारी, ममता कुमारी, रंजू कुमारी, विणा देवी, काजल कुमारी, रेणु कुमारी, रतन कुमारी, कौशल कुमार, विवेक कुमार, नवीन कुमार, दिनेश कुमार, अनोज कुमार, गुड्डू कुमार, जय कुमार यादव, विकाश कुमार, अतुल कुमार, चंदन कुमार, सिंटू कुमार, ओम कुमार, शैलेंद्र कुमार आदि दर्जनों राजद कार्यकर्ता मौजूद थे.

'राजद का उदय होने के बाद ही हर किसी को बोलने का अधिकार मिला': मनाया राजद का पच्चीसवाँ स्थापना दिवस 'राजद का उदय होने के बाद ही हर किसी को बोलने का अधिकार मिला': मनाया राजद का पच्चीसवाँ स्थापना दिवस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 05, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.