3 माह बाद अनुज हत्याकांड का एक अभियुक्त गिरफ्तार

मधेपुरा जिला अंतर्गत घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र में 3 माह पूर्व हुए अनुज हत्या कांड के प्राथमिक अभियुक्त को पुलिस ने गुरुवार की रात भतरंधा गांव से गिरफ्तार कर लिया. अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी अभी भी शेष है. 


बता दें कि परमानपुर ओपी क्षेत्र के भतरंधा गांव के निवासी पूर्व प्रमुख सिकंदर यादव के 25 वर्षीय पुत्र अनुज की बीती 1 मई की रात दोस्त के घर निमंत्रण खाने गए हुए थे, इसी उपरांत हत्या कर दी गई थी. 1 मई की शाम 8:00 बजे बिशनपुर गांव के समीप रोड किनारे शव मिला था. पुलिस ने गुरुवार की रात भतरंधा गांव से अनुज हत्याकांड के एक प्राथमिक अभियुक्त त्रिभुवन यादव को गिरफ्तार कर लिया है. अनुज हत्याकांड में उसके पिता सिकंदर यादव ने गांव के ही त्रिभुवन यादव, सरोज कुमार, रामप्रवेश समेत अन्य चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था.


वहीं ओपी अध्यक्ष कमलेश प्रसाद ने बताया कि त्रिभुवन यादव को जेल भेजा जा रहा है. बांकी अभियुक्तों की गिरफ्तारी जल्द ही की जाएगी.


3 माह बाद अनुज हत्याकांड का एक अभियुक्त गिरफ्तार 3 माह बाद अनुज हत्याकांड का एक अभियुक्त गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.