पुलिस ने अवैध शराब भट्ठी को किया ध्वस्त

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के चरैया करिया घाट के बांस बिट्टी झाड़ी में संचालित अवैध शराब बनाने वाले कारोबारियों के खिलाफ डीएसपी अजय नारायण यादव के निर्देश पर शुक्रवार को पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाया. 


एसआई विजय प्रसाद के नेतृत्व में चलाए गए छापेमारी अभियान में अवैध शराब भट्ठी को ध्वस्त कर जावा महुआ बड़ी मात्रा में शराब बनाने के उपकरण को नष्ट किया गया. इस दौरान अवैध शराब भट्ठी को चलाने वाले माफिया पुलिस के आने की भनक लगते ही मौके से फरार हो गए. आसपास के इलाके में लोगों से अवैध शराब कारोबारियों के बारे में पूछताछ की गई लेकिन कोई बताने को तैयार नहीं हुआ. 


वहीं एएसआई विजय प्रसाद ने कहा कि जुआ और शराब के अवैध कारोबार को समाप्त करने के लिए यह अभियान लगातार जारी रहेगा. उन्होंने शराब का अवैध कारोबार करने वाले लोगों से शराब के धंधे को छोड़कर अन्य कार्य करने की अपील की. उन्होंने कहा कि अवैध शराब निर्माण गैरकानूनी है और उससे कई परिवार भी उजड़ते हैं. उन्होंने महिलाओं से भी शराब पीकर घर आने वाले पति को समझाने और शराब बनाने वाले लोगों की सूचना देने की अपील की. मौके पर घैलाढ़ थाना पुलिस बल एवं परमानपुर ओपी पुलिस बल मौजूद थे.


 

पुलिस ने अवैध शराब भट्ठी को किया ध्वस्त पुलिस ने अवैध शराब भट्ठी को किया ध्वस्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 31, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.