बड़ी खेप बरामद: बिहारीगंज पुलिस ने किया 1767 बोतल शराब बरामद

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज पुलिस ने शराब की बड़ी खेप बरामद करने में सफलता पायी है। उसके द्वारा शनिवार की रात राजगंज पंचायत में गांव से बाहर एक झोपड़ी व पिकअप वैन से तस्करी के हजारों बोतल व उजले रंग की पिकअप वैन को बरामद किया। 


उक्त संदर्भ में जानकारी देते हुए बिहारीगंज के थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिलने पर वह पुलिस बल के साथ राजगंज पंचायत से कच्ची सड़क जाने वाली रास्ते पर आगे बढ़े तो झोपड़ी के निकट उक्त गाड़ी लगी थी। पहुंचने पर कुछ शराब झोपड़ी में रखा मिला तथा अन्य कार्टून पिकअप वैन से बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि  शराब को ढकने के लिए ऊपर से चूड़ा, आटा आदि का बोड़ा ऊपर से लदा हुआ था ताकि यह पता नहीं चल पाए कि उक्त वन में शराब की बोतले हैं। 


बरामद शराब में से मैक डोवेल 180 एमएल का 223 बोतल, रोयल सन 750 एमएल 212 बोतल, रोयल सन का 375 एमएल 337 बोतल, तथा रोयल सन का हीं 180 एमएल का 995 बोतल यानि कुल एक हजार सात सौ सरसठ बोतल बरामद किया गया। थाना अध्यक्ष के अनुसार पिकअप वैन का पता लगाया जा रहा है. अभी तक उसके मालिक का सत्यापन नहीं हो पाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि शराब माफिया का भी पता चल गया है. पुलिस नामजद प्राथमिकी दर्ज कर रही है। उक्त छापेमारी में बिहारीगंज थाना में पदस्थापित एसआई झोटी राम, महेंद्र कुमार सिंह, एएसआई रामदयाल सिंह, के अलावे सशस्त्र बल व अन्य कर्मी शामिल हुए।
(रिपोर्ट: रानी देवी)

बड़ी खेप बरामद: बिहारीगंज पुलिस ने किया 1767 बोतल शराब बरामद बड़ी खेप बरामद: बिहारीगंज पुलिस ने किया 1767 बोतल शराब बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 31, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.