सफलता: मुरलीगंज निवासी अवधेश कुमार अवर निरीक्षक के पद पर चयनित

गुरुवार को बिहार पुलिस में अवर निरीक्षक की परीक्षा परिणाम में मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 6 के अवधेश  कुमार ने सफलता हासिल की है.  इससे पहले पुलिस विभाग की अन्य परीक्षाओं में भी सफलता मिली थी. 

मुरलीगंज गोसाई टोला निवासी गजेंद्र प्रसाद साह व संजू देवी के पुत्र अवधेश ने दरोगा बन अपने माता पिता के साथ शहर का नाम गौरवान्वित किया है. अवधेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि कि वह अभी पश्चिमी चंपारण के बगहा में सिपाही के पद पर कार्यरत है।  गया में पोस्टिंग के दौरान एसपी धर्मेंद्र कुमार झा से प्रेरणा मिली थी। उनसे मिली प्रेरणा के बाद दूसरी बार में यह सफलता हासिल मिली। वहीं अवधेश ने बताया कि माता-पिता दोस्तों व गुरुजनों का आशीर्वाद यहां तक पहुंच पाया। अवधेश बीएल इंटर स्कूल से मैट्रिक, केपी कॉलेज से इंटर व ग्रेजुएशन करने के बाद प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने लगे थे। 

एसटीएफ में भी कर चुके हैं कार्य:- 

अवधेश कुमार ने बताया कि 2011 में बिहार पुलिस जॉइन करने के बाद उन्होंने एसटीएफ में भी 4 साल का अपना योगदान दिया है। 2019 में विज्ञापन निकलने के बाद फिर उन्होंने बीपीएसएससी का फॉर्म भरा था जिसमें उन्हें सफलता हासिल हुई। 

2 बच्चे के पिता हैं अवधेश:- 

वर्ष 2103 में ही अवधेश वैवाहिक बंधन में बंध गए थे। वे अब दो बच्चे के पिता भी हैं।



सफलता: मुरलीगंज निवासी अवधेश कुमार अवर निरीक्षक के पद पर चयनित सफलता: मुरलीगंज निवासी अवधेश कुमार अवर निरीक्षक के पद पर चयनित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 21, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.