दर्दनाक हादसा: बहन की डोली उठने से पहले उठ गई दो भाई का अर्थी

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत अरजपुर पूर्वी पंचायत के जमुनिया टोला में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां बहन की डोली उठने से पहले ही दो भाई की अर्थी उठ गई.

बताया जाता है कि राजपुर पूर्वी पंचायत के जमुनिया टोला निवासी नितेंद्र मंडल की पुत्री की शादी आगामी 24 जून को होनी थी. इस शादी की तैयारी के लिए पुत्र प्रभार कुमार और प्रभाकर का मौसेरा भाई दोनों मंडप के लिए बांस काटने गया था और बांस काटने के दरमियां बांस के ऊपर ग्यारह हजार पावर के बिजली का तार बांस से स्पर्श होने से दोनों युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. दोनों युवक की शादी एक वर्ष पहले ही हुई थी. इस घटना में एक साथ चार परिवार उजड़ गया. दोनों में से किसी को कोई संतान नहीं है.  

इस घटना की जानकारी जंगल में आग की तरह पूरे गांव में फैल गई. जिसने भी सुना आहें भरता रहा और आंशु निकल पड़े. घटना की सूचना मिलते ही चौसा पुलिस प्रशासन घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अंतः परीक्षण के लिए मधेपुरा भेज दिया. 

वहीं इस घटना पर जदयू के प्रखंड अध्यक्ष मनोज प्रसाद ने कहा कि यह घटना बहुत ही दुख दायक है और इस घटना के जिम्मेदार हम बिजली विभाग को मानते है. बिजली विभाग को चाहिए कि जहां भी बिजली का तार नीचे स्तर पर गिरा हुआ है उसे ऊंचा करें. साथ ही साथ केबल तार का इस्तेमाल करें. घटना के बाद घंटों बिजली बाधित रही. जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा लेकिन यह परेशानी इस घटना के सामने कुछ भी नहीं था. उधर घटना के बाद पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है.

दर्दनाक हादसा: बहन की डोली उठने से पहले उठ गई दो भाई का अर्थी दर्दनाक हादसा: बहन की डोली उठने से पहले उठ गई दो भाई का अर्थी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 21, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.